अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      कोरोना के खिलाफ  जंग का अनोखा अंदाज!

      सरायकेला (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ भारत सीमति संसाधनों के बीच अद्भुत भावनात्मक जंग लड़ रहा है. जहां पीएम मोदी के दार्शनिक-आध्यात्मिक अपील पर पूरा देश थाली, ताली और शंखनाद करने लगता है तो कभी दीपक, मोमबत्ती, टार्च मोबाईल का फ्लैश लाईट के साथ आतिशबाजी कर इस वायरस को दूर भगाने का प्रयास होता है…

      Untitled 5इन्हीं सब के बीच झारखंड के सरायकेला जिले के आदित्यपुर में जय प्रकाश उद्यान में शिफ्ट किए गए सब्जी बाजार में आज से कोरोना के खिलाफ जंग का अनोखा शंखनाद शुरू किया गया है।

      जहां आज से बाजार खुलते ही सभी सब्जी विक्रेता और यहां पहुंचनेवाले ग्राहकों के लिए राष्ट्रीय गान गाना जरूरी होगा। तो है, न मजे की बात।

      इस संबंध में बाजार मास्टर का कहना है कि देशवासी डरे सहमे हैं। ऐसे में राष्ट्रप्रेम की भावना लोगों में जागृत करने के उद्देश्य से यह कदम उठाया जा रहा है, ताकि कोरोना के खिलाफ जंग में राष्ट्रीयता का प्रदर्शन हो औऱ लोग राष्ट्रीय आपदा के लिए जारी दिशा निर्देशों को राष्ट्रधर्म मानकर पालन करें।

      वैसे पूरे जिले में इस बाजार के प्रयासों की सराहना हो रही है और यहां पहुंचने वाले लोगों द्वारा भी इसे गंभीरता से लिया जा रहा है।

      ???देखिए वीडिओ..है न अनोखा अंदाज….???

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!