Home आस-पड़ोस स्पॉ पार्लर में तीन रइसजादे मसाज कराते धराए, पुलिस ने थाने से...

स्पॉ पार्लर में तीन रइसजादे मसाज कराते धराए, पुलिस ने थाने से छोड़ा, एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

0

उधर मामला बढ़ता देख जमशेदपुर एसएसपी ने मामले पर संज्ञान लेते हुए पूरे मामले की जांच का जिम्मा सिटी एसपी के साथ एक डीएसपी स्तर के अधिकारी को सौंप दिया है…”

जमशेदपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। जमशेदपुर पुलिस कप्तान अनूप बिरथरे ने होटल अलकोर मामले में सख्त कदम उठाने का फरमान जारी कर दिया है।lockdown crime in jamshedpur 5

कल जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना अंतर्गत रामदास भट्टा स्थित अलकोर होटल में गुप्त सूचना के बाद बिष्टुपुर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शहर के तीन बड़े कारोबारियों को हिसारत में लेकर थाना से ही जमानत देकर देर रात छोड़ दिया। जिसके बाद जमशेदपुर पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में आ गई।

वहीं एसएसपी अनूप बिरथरे ने साफ कर दिया है कि मामले से जुड़े किसी भी दोषी को बक्शा नहीं जाएगा। वहीं उन्होंने होटल के डीवीडी और सीसीटीवी जप्त किए जाने की बात कही है।

एसएसपी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। हालांकि होटल में लड़की होने की बात से उन्होंने सीधे तौर पर इंकार नहीं किया है।

बता दें कि लॉकडाउन की वजह से एक ओर जहां पूरे देशभर के शॉपिंग मॉल, रेस्टोरेंट, कल- कारखाने, होटल्स, रिसॉर्ट वगैरह बंद पड़े हैं।

वहीं जमशेदपुर के बिष्टुपुर इलाके में स्थित होटल अलकोर में तीन रइसजादे करोबारी स्पॉ पार्लर में मसाज कराने पहुंचे थे।

इसकी भनक लगते ही बिष्टुपुर थाना पुलिस ने छापेमारी कर तीनों कारोबारियों के साथ होटल के एक कर्मी को गिरफ्तार किया था। वहीं तीन लड़कियों के मौके से फरार होने की बात सामने आ रही है।

वैसे तीनों रइसजादों को देर रात बिष्टुपुर थाने से ही जमानत दे दी गई, जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और जमशेदपुर पुलिस का कार्यशैली सवालों के घेरे में आ गई।

वहीं सूत्र बताते हैं कि लॉकडाउन के बावजूद होटल में संदिग्ध काम चल रहा था। वैसे स्पॉ पार्लर खुला होने की पुष्टि एसएसपी ने की है।

फिलहाल जमशेदपुर पुलिस कप्तान के अनुरोध पर होटल के सीलिंग की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। जहां खुद जिले के उपायुक्त होटल पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं।

 

? कहते हैं जमशेदपुर के एसएसपी अनुप बिथरे…. ?

 

error: Content is protected !!
Exit mobile version