30.1 C
New Delhi
Saturday, September 25, 2021
अन्य

    थानेदार समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड, मामला युवक की तालाब में कूदने से मौत का

    जमशेदपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। जमशेदपुर एसएसपी अनूप बिरथरे ने कर्तव्य हीनता के मामले में दोषी पाए गए बिरसा नगर थाना प्रभारी सुनील कुशवाहा, जेएसआई मणिकांत सिंह और कांस्टेबल जय कुमार को निलंबित करते हुए विभागीय जांच जारी रखने का निर्देश दिया है।

    गौरतलब है कि बीते रविवार को लॉक डाउन के दौरान गश्ती पर निकले बिरसा नगर थाना पुलिस की दबिश देख तीन युवक भागने लगे इसी दौरान एक 22 वर्षीय युवक विक्की महतो ने सीटू तालाब में छलांग लगा दी। जिससे युवक की मौत हो गई थी।

    उधर स्थानीय लोगों ने पुलिस पर डूब रहे युवक को बचाने के बजाए मौके से भागने का आरोप लगाते हुए जमकर बवाल काटा था। उधर मामले की गम्भीरता को देखते हुए सिटी एसपी सुभाष चन्द्र जाट ने कमान संभाली और पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देने और दोषियों पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया था।

    वहीं स्थानीय विधायक सरयू राय ने भी दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश जारी किया था। हालांकि जिला प्रशासन ने पीड़ित परिवार को मुआवजा और सरकारी नौकरी दिलाने का भरोसा दिलाया है।

    इधर सिटी एसपी की रिपोर्ट आते ही जमशेदपुर एसएसपी ने दोषी तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित करने का फरमान जारी कर दिया। साथ ही विभागीय कार्रवाई करने का भी निर्देश दे दिया है।

    संबंधित खबरें

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    5,623,189FansLike
    85,427,963FollowersFollow
    2,500,513FollowersFollow
    1,224,456FollowersFollow
    89,521,452FollowersFollow
    533,496SubscribersSubscribe