अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      बर्बरता की हदः मास्क नहीं पहना तो पुलिस ने युवक की हाथ-पैर में यूं ठो दी लोहे की कीलें

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क डेस्क।  कोरोना से निपटने के लिए देश के कई राज्यों में कठोर नियम लागू है। इसके पालन के लिए जगह-जगह पुलिस बल की भी तैनाती की गई है। लेकिन इन सब को लेकर पुलिस वसूली-बर्बरता के भी गंभीर मामले सामने आ रहे हैं।

      The extent of vandalism Police did not wear a mask but the iron nail in the hands and feet of the young man 2खबर है कि उत्तर प्रदेश के बरेली पुलिस मास्क न लगा होने पर एक युवक को उठा कर थाना ले गए और हाथ पैरों में कीलें ठोक दीं। जब वह इस बात की शिकायत करने पीड़ित की मां वरीय अफसरों के पास गई तो उल्टे उसे हीं धमकाया गया।

      महिला के अनुसार जब उन्होंने बेटे पर इस उत्पीड़न की शिकायत चौकी पुलिस में की तो किसी ने न सुनी। यही नहीं उल्टा महिला और पीड़ित को ही जेल भेजने की बात कहने लगे।

      The extent of vandalism Police did not wear a mask but the iron nail in the hands and feet of the young man 1इस बात से परेशान होकर पीड़ित की मां ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पास गुहार लगाई। लेकिन यहां भी टाल-मटोल अपनाया गया और तरह-तरह की धमकियाँ दी गई।  

      इस मामले पर बरेली एसएसपी रोहित सजवाण की दलील है कि युवक पुलिस का पुराना मुजरिम है। उसके ऊपर कई गंभीर धाराओं में अलग-अलग थानों में मामले दर्ज हैं।

      बकौल एसएसपी, युवक इस सभी आरोपों से बचने के लिए पुलिस पर ऐसे आरोप लगा रहा है। युवक के पुलिस पर लगाए गए आरोप सरासर गलत हैं। हालांकि, युवक के हाथ-पैर में लोहे की कीलें ठोकने की बाबत एसएसपी के पास कोई जबाव नहीं है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!