अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      यूं पानी टंकी की पाइप में फंसा मिला सिमरी बख्तियारपुर से जमशेदपुर NIT एक्जाम देने आए छात्र का शव

      राजा पांच दिन पूर्व सहरसा सिमरी बख्तियारपुर से एनआईटी का परीक्षा देने जमशेदपुर आया था। जहां से वह परीक्षा केंद्र तक नहीं पहुंचा था और गायब हो गया था। परिजनों ने गोलमुरी थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था....

      सरायकेला (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। सरायकेला जिले के आरआईटी थाना अंतर्गत इंडस्ट्रियल एरिया के पानी टंकी के पाइप में फंसे युवक का शव शनिवार देर शाम रांची से पहुंचे एनडीआरएफ की टीम द्वारा निकाल लिया गया है।

      मृतक की पहचान राजा कुमार के रूप में हुई है। राजा एनआईटी के मैकेनिकल के थर्ड ईयर का छात्र बताया जाता है।

      बताया जा रहा है कि राजा पांच दिन पूर्व सहरसा सिमरी बख्तियारपुर से एनआईटी का परीक्षा देने जमशेदपुर आया था। जहां से वह परीक्षा केंद्र तक नहीं पहुंचा था और गायब हो गया था। परिजनों ने गोलमुरी थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था।

      इधर शुक्रवार को पानी की टंकी में शव की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शुक्रवार को बगैर एनडीआरएफ के शव निकालने से असमर्थता जताई थी। वहीं शनिवार को देर शाम एनडीआरएफ ने शव को निकाल आरआईटी थाना पुलिस को सौंप दिया।

      शव के पॉकेट से युवक का आई कार्ड बरामद किया गया, जिसके आधार पर युवक की शिनाख्त हुई। वही  छात्र के शव को  पोस्टमार्टम के लिए  भेज दिया गया है।

      उधर पूरे रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान सरायकेला एसडीओ एसडीपीओ आदित्यपुर थाना प्रभारी पूर्व पार्षद सुधीर चौधरी मौके पर मौजूद रहे। वैसे युवक यहां कैसे पहुंचा, यह जांच का विषय है।

      वहीं समाजशास्त्री रवींद्र नाथ चौबे ने इस घटना पर दुःख प्रकट करते हुए पूरे मामले की जांच की मांग की है।

      उधर पेयजल एवं स्वच्छता विभाग एवं जिला प्रशासन की ओर से पानी की टंकी को साफ करने की युद्ध स्तर पर तैयारी शुरू कर दी गई है।

      विभागीय अधिकारियों के अनुसार मंगलवार तक आदित्यपुर आवासीय क्षेत्र, इंडस्ट्रियल एरिया एवं जमशेदपुर के गैर कंपनी इलाकों में जलापूर्ति सामान्य हो सकती है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!