शादी के 8 दिन बाद ही प्रेमी संग रचाई शादी, अब वीडियो वायरल कर लगा रही ये गुहार

 
शादी के 8 दिन बाद ही ने प्रेमी संग रचाई शादी

जमुई (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार के जमुई शहर के कल्याणपुर मोहल्ले की एक नवविवाहिता ने शादी के महज आठ दिन बाद ही अपने पति को छोड़कर प्रेमी के पास चली गयी।

खबरों के मुताबिक नवविवाहिता अपने प्रेमी से पिछले 10 सालों से प्रेम करती थी और अब उसी के साथ रहना चाहती है। ऐसे में अब नवविवाहिता के एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में 10 साल से प्रेम संबंध रखने वाले प्रेमी के साथ दूसरी शादी रचाकर नवविवाहिता समाज और पुलिस प्रशासन से परेशान ना करने की गुहार लगा रही है। वीडियो के अनुसार नवविवाहिता ने मंदिर में अपने प्रेमी से शादी रचा ली है।

इस वीडियो में नवविवाहिता यह बता रही है कि जिससे उसके परिवार वालों ने शादी रचाई थी, वह उसे मारता-पीटता और प्रताड़ित करता था, जिस कारण वह शादी के 8 दिन के बाद ही वह अपने पति को छोड़ प्रेमी के संग शादी रचा रही है।

इन दिनों जमुई जिले के सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा वीडियो जमुई शहर के कल्याणपुर मोहल्ले का है। वीडियो में जिस नवविवाहिता ने गुहार लगाया है उसका नाम शिवानी है और उसके प्रेमी का नाम उत्तम कुमार है।

बताया जा रहा है कि शिवानी की शादी 8 दिन पहले ही जमुई शहर के कल्याणपुर मोहल्ले में उसके माता-पिता ने करवा दी थी। लेकिन, 2 दिन के बाद ही उसके पति शिवानी के साथ मारपीट करने लगा।

जैसा कि वीडियो में नवविवाहिता ने आरोप लगाया है कि उसके परिजन ने जिस लड़के से शादी कराई थी, वह उसे मारता पीटता था और प्रताड़ित करता था 2 दिन पहले भी उसके साथ बेरहमी से उसके पति ने पिटाई की थी।

खबरों के अनुसार बीते 7 दिसंबर को जमुई शहर के कल्याणपुर मोहल्ले की रहने वाली शिवानी की शादी मुंगेर जिले के दरियापुर के रहने वाले रंजीत कुमार के साथ हुई थी। लेकिन 8  दिन बाद 15 दिसंबर को शिवानी अपने 10 साल से चले आ रहे प्रेम प्रसंग में प्रेमी के साथ ससुराल से चली गई और फिर एक मंदिर में शादी कर ली।

विवाहिता शिवानी का प्रेम- प्रसंग उत्तम कुमार के साथ बीते 10 सालों से चलते आ रहा है। शिवानी का प्रेमी जमुई शहर के कल्याणपुर मोहल्ले में कोचिंग चलाता था और शिवानी उसी में पढ़ने आती थी, तभी से दोनों के बीच में प्रेम प्रसंग चलते आ रहा था। बीते 7 दिसंबर को शिवानी के परिजन ने उसकी शादी मुंगेर जिले के रहने वाले एक शख्स से करा दी थी।

अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में शिवानी ने यह आरोप लगाया है कि उसके पति शादी के अगले दिन से ही मारपीट और प्रताड़ित कर रहे थे, जिससे परेशान होकर वह अपने 10 साल के पुराने प्रेमी को फोन कर बुलाई और उसके साथ ससुराल से चली गई और मंदिर में जाकर शादी रचा ली।

फिलहाल जमुई नगर थानाध्यक्ष चंदन कुमार का कहना है कि इस मामले की कोई जानकारी पुलिस नहीं है। अगर जानकारी मिलेगी तो छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी।