देखें Video: धनबाद में मिला एनाकोंडा सा एक टन का अजगर, जेसीबी से हुआ रेस्क्यू

धनबाद (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। झारखंड के धनबाद में वन विभाग ने एक सौ किलोग्राम से अधिक वजन के एक विशाल अजगर का रेस्क्यू किया है। अजगर इतना भयानक था कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए और उसका रेस्क्यू करने के लिए जेसीबी की मदद लेनी पड़ी। खबरों के मुताबिक अमेजन के जंगलों

The post देखें Video: धनबाद में मिला एनाकोंडा सा एक टन का अजगर, जेसीबी से हुआ रेस्क्यू first appeared on Expert media news.

 
देखें Video: धनबाद में मिला एनाकोंडा सा एक टन का अजगर, जेसीबी से हुआ रेस्क्यू

धनबाद (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। झारखंड के धनबाद में वन विभाग ने एक सौ किलोग्राम से अधिक वजन के एक विशाल अजगर का रेस्क्यू किया है। अजगर इतना भयानक था कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए और उसका रेस्क्यू करने के लिए जेसीबी की मदद लेनी पड़ी।

खबरों के मुताबिक अमेजन के जंगलों में रहने वाले एनाकोंडा सा यह विशाल अजगर धनबाद के सिंदरी के एफसीआई कैंपस में मिला। जिसकी रेस्क्यू होने के बाद ही वन विभाग की टीम समेत इलाके के लोगों ने भी राहत की सांस ली।

कहते हैं कि इस भारी भारीभरकम अजगर को सबसे पहले सिंदरी के एससीआई परिसर में नवनिर्मित चारदीवारी के अंदर एक कर्मचारी ने देखा। जिसके बाद उसने इसकी सूचना प्रबंधन कर्मियों को दिया।

विशालकाय अजगर की सूचना मिलते ही इलाके में हलचल मच गई। वहीं इस अजगर को एफसीआई से हटाने के लिए जेसीबी बुलाई गई। जब जेसीबी ने अजगर को उठाया तो लोग उसे देखकर दंग रह गए।

इतना ही नहीं इतने बड़े विशालकाय अजगर को पहली बार उस इलाके में देखकर लोगों में काफी भय फैल गया। इलाके में एनाकोंडा जैसा दिखने वाला अजगर मिलने के बाद हर तरफ इसी की चर्चा हो रही है।

जब इस अजगर को जेसीबी से उठाया गया तो किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जो खूब ट्रेंड हो रहा है।

 

बिहार विधानसभा परिसर में राष्ट्रपति रखेंगे शताब्दी स्मृति स्तंभ की नींव,1500 माननीय बनेंगे गवाह

आखिर अंतिम क्षण में ढलते लालू के बिहार नहीं आने के मायने ?

पूर्व पीएम की सेहत स्थिर, लेकिन झारखंड के इस मंत्री ने दे डाली यूं श्रद्धांजलि, देखें वीडियो

सहारा इंडिया ब्रांच मैनेजर एवं कांग्रेस नेता की पीटकर हत्या, पत्नी गंभीर

सीएम हेमंत के खिलाफ सोशल मीडिया पर बेरोजगारों का बढ़ता डिसलाइक मुहिम

<p>The post देखें Video: धनबाद में मिला एनाकोंडा सा एक टन का अजगर, जेसीबी से हुआ रेस्क्यू first appeared on Expert media news.</p>