CM नीतीश के नालंदा में शिक्षक भी धनकुबेर, लॉकर में मिले 1 करोड़ कैश एवं 2 किलो सोना, IT की रे़ड जारी

पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज़ नेटवर्क)। सीएम नीतीश कुमार अपने शासन के स्वर्णिम 15 साल के जश्न में डूबे हुए हैं। दावा है कि उनके 15 साल के शासन में भ्रष्टाचार खत्म हुआ है। जीरो टॉलरेंस की नीति राज्य में हैं। एक तरफ सीएम और उनका पूरा जदयू 15 साल शासन पूरे होने पर सूबे में

The post CM नीतीश के नालंदा में शिक्षक भी धनकुबेर, लॉकर में मिले 1 करोड़ कैश एवं 2 किलो सोना, IT की रे़ड जारी first appeared on Expert media news.

 
CM नीतीश के नालंदा में शिक्षक भी धनकुबेर, लॉकर में मिले 1 करोड़ कैश एवं 2 किलो सोना, IT की रे़ड जारी

पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज़ नेटवर्क)। सीएम नीतीश कुमार अपने शासन के स्वर्णिम 15 साल के जश्न में डूबे हुए हैं। दावा है कि उनके 15 साल के शासन में भ्रष्टाचार खत्म हुआ है। जीरो टॉलरेंस की नीति राज्य में हैं।

एक तरफ सीएम और उनका पूरा जदयू 15 साल शासन पूरे होने पर सूबे में जहां तहां जश्न मनाया जा रहा था। वहीं सीएम के नालंदा में एक सरकारी धनकुबेर शिक्षक के बैंक लाकर में छापेमारी चल रही थी।

आयकर विभाग की रेड में सरकारी शिक्षक के पास से अकूत बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ है। अनगिनत लाखों रुपए के अलावा सोने की ईंट बरामद की है।

नालंदा के थरथरी प्रखंड के एक सरकारी हाईस्कूल के शिक्षक नीरज कुमार के बैंक लाकर से एक करोड़ कैश, दो किलो सोना  तथा अहम दस्तावेज भी मिलें हैं।

पटना के बहादुरपुर इलाके में मौजूद स्टेट बैंक की शाखा में उनके के नाम से मौजूद लॉकर को आयकर अधिकारियों ने बुधवार को जब खोला तो सभी अचंभित रह गए।

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';

जब लॉकर को खोला गया, तो इसमें 250 ग्राम वजन की सोने की चार ईंटें मिलीं और एक करोड़ कैश मिला।  बैंक लाकर में उक्त कैश दो हजार रुपए के रूप में जमा थे।

हालांकि, शिक्षक नीरज कुमार इसे अपनी रकम नहीं होने का दावा करते हैं। लेकिन बैंक लाकर उनके नाम पर ही बताया जाता है।

बताया जाता है‌ कि नीरज कुमार अमहारा कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक राकेश कुमार सिंह के साढ़ू के लड़के हैं। लेकिन ये सभी रुपये और सोना अमहारा कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक के ही है, इसका कोई दस्तावेजी प्रमाण देने में टीचर नीरज कुमार के पास कोई सबूत नहीं दिखा रहे है।

फिलहाल आयकर विभाग शिक्षक नीरज कुमार के अन्य ठिकानों पर भी दबिश की सोच रहीं है। फिलहाल नीरज‌ कुमार से पूछताछ चल रही है। रकम अमहारा कंस्ट्रक्शन से जुड़े होने की संभावना पर भी आयकर विभाग काम कर रहीं है।

शिवहर के बराही मोहन में 24 घंटे के भीतर 2 घरों में भीषण डैकेती, SHO से DGP तक का देखिए हाल

इंडियन पुलिस फ़ाउंडेशन सर्वे रिपोर्टः देश में बिहार और यूपी पुलिस सबसे खराब !

बर्थडे पार्टीः शराब, पिस्तौल और बार बाला डांस के बीच फायरिंग में युवक की मौत

हाईअलर्टः प्रशांत बोस को लेकर आज रात 12 बजे से माओवादियों का भारत बंद

ABVP ने मगध यूनिवर्सिटी के कुलपति का पुतला फूंका, उठाए सरकार-राजभवन पर सवाल

 

<p>The post CM नीतीश के नालंदा में शिक्षक भी धनकुबेर, लॉकर में मिले 1 करोड़ कैश एवं 2 किलो सोना, IT की रे़ड जारी first appeared on Expert media news.</p>