जेल बंद एनोस एक्का की काली कमाई की महल बना ईडी ऑफिस !

एक्सपर्ट मडिया न्यूज नेटवर्क। झारखंड में कभी पदस्थ मधु कोड़ा सरकार में जिस मंत्री एनोस एक्का की तूती बोलती थी, आज उनके सिकारे काफी गर्दिश में हैं। वे फिलहाल राजधानी राँची के होटवार स्थित बिरसा मुंडा केन्द्रीय कारागार में भ्रष्टाचार के मामलों सहित पारा शिक्षक मनोज कुमार हत्या कांड की सजा काट रहे हैं। इसी

The post जेल बंद एनोस एक्का की काली कमाई की महल बना ईडी ऑफिस ! first appeared on Expert media news.

 
जेल बंद एनोस एक्का की काली कमाई की महल बना ईडी ऑफिस !

एक्सपर्ट मडिया न्यूज नेटवर्क। झारखंड में कभी पदस्थ मधु कोड़ा सरकार में जिस मंत्री एनोस एक्का की तूती बोलती थी, आज उनके सिकारे काफी गर्दिश में हैं।

जेल बंद एनोस एक्का की काली कमाई की महल बना ईडी ऑफिस !वे फिलहाल राजधानी राँची के होटवार स्थित बिरसा मुंडा केन्द्रीय कारागार में भ्रष्टाचार के मामलों सहित पारा शिक्षक मनोज कुमार हत्या कांड की सजा काट रहे हैं।

इसी बीच खबर है कि पर्वतन निदेशालय (ईडी) ने उनके काली कमाई से निर्मित आलीशान महल में अपना ऑफिस शिफ्ट कर लिया है। अब वह ईडी मुख्यालय कहलाएगा, जो पहले पीपी कम्पाउंड में था।

बता दें कि ईडी के द्वारा वर्ष 2018 के सितम्बर माह में मनी लॉडरिंग के मामले में हिनू स्थित एनोस एक्का का यह मकान को जब्त किया गया था। जिसमें अब ईडी ने अपना पूरा ऑफिस सेटअप कर लिया है।

कहा जाता है कि ईडी का कार्यालय एक करोड़ 58 लाख रुपये में तैयार हुआ है। ईडी के द्वारा जब्त करने के बाद कार्यालय खोलने का लगातार काम चल रहा था।

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';

ईडी के द्वारा पूरे झारखंड में पूर्व मंत्री एनोस एक्का की करोड़ों रुपये की संपत्ति को जब्त किया जा चुका है। उसी संपति में हिनू का भव्य मकान भी एक है।

VIP मंत्री की प्रचार वाहन ने राजभवन की कार ठोका, नशे में धुत था वाहन चालक, गिरफ्तार
हजारीबाग में पत्नी को मारा, लेकिन औरंगाबाद में शव फेंकते रंगे हाथ धराया आरा का जल्लाद पति
जातीय जनगणना के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर बरसे नीतीश कुमार, बोले…
यहाँ शीर्ष भाजपाईयों ने पं. उपाध्याय की जगह मना दी डॉ. मुखर्जी की जयंती !
सीएम के गृह जिला में सूदखोरों ने पीट-पीटकर ली महादलित की जान, घर को भी फूंका

<p>The post जेल बंद एनोस एक्का की काली कमाई की महल बना ईडी ऑफिस ! first appeared on Expert media news.</p>