सीएम हेमंत के खिलाफ सोशल मीडिया पर बेरोजगारों का बढ़ता डिसलाइक मुहिम

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क डेस्क। इन दिनों झारखंड प्रदेश में पदस्थ झामुमो नीत महागठबंधन की हेमंत सरकार के प्रति नई नियुक्ति, लंबित भर्ती, अनुबंधकर्मी वेतनमान, आयु-सीमा में छूट आदि मांगों को लेकर सोशल मीडिया में बेरोजगारों की भारी नाराजगी देखी जा रही है। इसके लिए झारखंड यूथ एसोसिएशन की बनैर तले युवाओं ने बाजाप्ता अभियान

The post सीएम हेमंत के खिलाफ सोशल मीडिया पर बेरोजगारों का बढ़ता डिसलाइक मुहिम first appeared on Expert media news.

 
सीएम हेमंत के खिलाफ सोशल मीडिया पर बेरोजगारों का बढ़ता डिसलाइक मुहिम

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क डेस्क। इन दिनों झारखंड प्रदेश में पदस्थ झामुमो नीत महागठबंधन की हेमंत सरकार के प्रति नई नियुक्ति, लंबित भर्ती, अनुबंधकर्मी वेतनमान, आयु-सीमा में छूट आदि मांगों को लेकर सोशल मीडिया में बेरोजगारों की भारी नाराजगी देखी जा रही है।

सीएम हेमंत के खिलाफ सोशल मीडिया पर बेरोजगारों का बढ़ता डिसलाइक मुहिमइसके लिए झारखंड यूथ एसोसिएशन की बनैर तले युवाओं ने बाजाप्ता अभियान भी छेड़ रखा है। जिसका साफ असर सरकार की आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट Jhargovt पर प्रसारित वीडियो पर देखा जा सकता है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित युवाओं ने सीएम हेमंत सोरेन के दुर्गा पूजा पंडाल भ्रमण की वीडियो को युवाओं ने 24 घंटे के भीतर भारी संख्या में डिसलाइक किया है। वहीं लाइक बटन काफी कम दबे हैं।

झारखंड यूथ एसोसिएशन का कहना है कि सरकार का नियुक्ति वर्ष-2021 की समय सीमा खत्म होने को है और एक भी नियुक्ति नहीं हो सकी है। सीएम के चुनाव पूर्व और सरकार बनाने बाद के सारे वादे तार-तार हो गए हैं।

सीएम हेमंत के खिलाफ सोशल मीडिया पर बेरोजगारों का बढ़ता डिसलाइक मुहिमस्थित ऐसी है कि हेमंत सरकार हाईकोर्ट में लिखित जवाब देती है कि रिजल्ट दिया जाएगा। उसके बावजूद भी लंबे समय से आज तक रिजल्ट नहीं आया है। इसको लेकर छात्रों में घोर नाराजगी है।

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';

हद तो तब हो गई, जब सरकार के नई नियुक्ति नियमावली बनाने के काफी दिन बाद भी इसका कोई सकारात्मक नतीजा देखने को नहीं मिल रहा है।

सीएम हेमंत सोरेन के खिलाफ डिसलाइक मुहिम में झारखंड यूथ एसोसिएशन अध्यक्ष इमाम सफी, मीडिया प्रभारी रमेश लाल, राजेश ओझा, गुलाम हुसैन, विनय आदि शामिल हैं।सीएम हेमंत के खिलाफ सोशल मीडिया पर बेरोजगारों का बढ़ता डिसलाइक मुहिम

एंबुलेंस और बाइक की सीधी भिड़ंत में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, यहाँ 1 माह में गई 30 जानें

डैम के भव में मछली मारने के दौरान खुद की जाल में फंसे 4 युवक, मौत

देखिए कार द्वारा मूर्ति विसर्जन जुलूस को कुचलने का वायरल हुआ भयावह वीडियो

झूलते तार की करंट से ढलाई कार्य में जुटे 2 मजदूरों की मौत, अन्य जख्मी 10 मजदूरों में कई गंभीर

यूं तिरंगा बन फिजां में लहराया नालंदा खंडहर, झलक देखने उमड़ी भीड़

<p>The post सीएम हेमंत के खिलाफ सोशल मीडिया पर बेरोजगारों का बढ़ता डिसलाइक मुहिम first appeared on Expert media news.</p>