अन्य
    Wednesday, February 21, 2024
    अन्य

      SPO नीरज सिंह के घर लगी आग, मां व पत्नी समेत हुये घायल, पत्नी PMCH रेफर

      इस्लामपुर (राम कुमार)। नालंदा जिले के खुदागंज थाना के वैरा गांव में मंगलवार को स्पेशल पुलिस अफसर नीरज सिंह के घर में शॉट सर्किट से अचानक आग गल गई, जिससे वे अपनी पत्नी और मां समेत झुलस कर घायल हो गये। इस आगलगी में उनके घर की हजारो रुपये की संपति जलकर राख हो गया है। उनकी पत्नी को स्थानीय स्तर पर ईलाज के बाद पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है।

      spo mother
      अगलगी में घायल SPO की मां

      पीड़ित एसपीओ नीरज सिंह ने बताया कि विद्युत लाइन की शार्ट सर्किट से घर में आग लग गयी। जिससे करीव 50 हजार रुपये मूल्य के कपड़ा समेत अन्य घरेलु समान का नुकासान हुआ है। आग की चपेट मे आकर खुद वे और उनकी पत्नी प्रीती देवी एंव मां मीतन देवी घायल हो गये हैं। उनकी पत्नी को स्थानीय स्तर पर ईलाज के बाद पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है। उनके घर में लगी आग पर ग्रामीणों द्वारा काबू पाया गया।

      घटना की जानकारी पाते ही अंचलाधिकारी विजय कुमार, थानाध्यक्ष मुकेश कुमार दल बल के साथ नीरज सिंह के घर पहुंच कर घटना का जायजा लिया।

      इस दौरान सीओ ने बताया कि आपदा प्रवंधन के तहत 98 सौ रुपया के अलावे गम्भीर रुप से पीडित प्रीती देवी को इलाज के लिए 12 हजार 7 सौ रुपया और एसपीओ व इनके मां को इलाज करवाने के लिए 48-48 सौ रुपया दिया जाएगा।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!