प्रियंका चोपड़ा और सनी देओल के बेटे ने बेतिया में दी 12वीं की परीक्षा, पढ़िए क्या लिखा !

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क डेस्क। मशहूर हॉलीवुड-बालीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और सनी देओल का बेटा बिहार के बेतिया में इंटरमीडिएट की परीक्षा दी है। वहाँ के राम लखन सिंह यादव महाविद्यालय के एक इंटरमीडिए के छात्र ने ऐसी ही शरारत की है, जो सोशल मीडिया पर चटखारे के साथ खूब वायरल हो रहा है। खबरों

The post प्रियंका चोपड़ा और सनी देओल के बेटे ने बेतिया में दी 12वीं की परीक्षा, पढ़िए क्या लिखा ! first appeared on Expert media news.

 
प्रियंका चोपड़ा और सनी देओल के बेटे ने बेतिया में दी 12वीं की परीक्षा, पढ़िए क्या लिखा !

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क डेस्क। मशहूर हॉलीवुड-बालीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और सनी देओल का बेटा बिहार के बेतिया में इंटरमीडिएट की परीक्षा दी है।

प्रियंका चोपड़ा और सनी देओल के बेटे ने बेतिया में दी 12वीं की परीक्षा, पढ़िए क्या लिखा !वहाँ के राम लखन सिंह यादव महाविद्यालय के एक इंटरमीडिए के छात्र ने ऐसी ही शरारत की है, जो सोशल मीडिया पर चटखारे के साथ खूब वायरल हो रहा है।

खबरों के मुताबिक  बिहार के अन्य जिलों की तरह ही पश्चिम चंपारण के बेतिया स्थित राम लखन सिंह यादव महाविद्यालय में भी इंटरमीडिएट सेंटअप की परीक्षा हुई है।

एक परीक्षार्थी ने शरारतन अपनी मां का नाम प्रियंका चोपड़ा और पिता का नाम सनी देओल लिख दिया और अपनी उत्तर पुस्तिका में अजीबोगरीब जवाब लिखा है।

उनकी उत्तर पुस्तिका खूब वायरल हो रही है। उस पर लोग खूब प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। एक दूसरों को फारवर्ड कर रहे हैं।

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';

वायरल उत्तर पुस्तिका के अनुसार उस परीक्षार्थी ने वह पुरातत्व से क्या समझता है?  उसके जवाब में लिखा है कि कि यह मेरे मास्टर ने नहीं पढ़ाया है, मैं पुरातत्व से कुछ नहीं समझता हूं।

हालांकि, कालेज प्रशासन ने मामले को उजागर होने के बाद इस पड़ताल में जुट गई है कि आखिर उक्त परीक्षार्थी की उत्तर पुस्तिका सोशल मीडियो में कैसे वायरल हो गई।प्रियंका चोपड़ा और सनी देओल के बेटे ने बेतिया में दी 12वीं की परीक्षा, पढ़िए क्या लिखा !

9 नवंबर को पद्मश्री से विभूषित होंगी छुटनी महतो, जानें कौन हैं झारखंड की यह शान

कांग्रेस नेता-मंत्री द्वारा राजद को छोटा बिहारी पार्टी बताने पर गरमाया राजद

देखें Video: धनबाद में मिला एनाकोंडा सा एक टन का अजगर, जेसीबी से हुआ रेस्क्यू

बिहार विधानसभा परिसर में राष्ट्रपति रखेंगे शताब्दी स्मृति स्तंभ की नींव,1500 माननीय बनेंगे गवाह

आखिर अंतिम क्षण में ढलते लालू के बिहार नहीं आने के मायने ?

 

<p>The post प्रियंका चोपड़ा और सनी देओल के बेटे ने बेतिया में दी 12वीं की परीक्षा, पढ़िए क्या लिखा ! first appeared on Expert media news.</p>