अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      उपाध्यक्ष को महंगा पड़ा लॉकडाउन उल्लंघन, भेजे गए जेल

      इस दौरान मनोज चौधरी ने काफी ड्रामेबाजी भी की, लेकिन प्रशासनिक सख्ती के आगे उनकी एक न चली। उधर सरायकेला पुलिस की इस कार्रवाई के बाद जिले में हड़कंप मच गया है…

      सरायकेला (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। जिला प्रशासन ने लॉक डाउन उल्लंघन के मामले को लेकर एक बार फिर से बड़ी कार्रवाई करते हुए सरायकेला नगर उपाध्यक्ष मनोज चौधरी को जेल भेज दिया है।

      बताया जा रहा है कि मनोज चौधरी लॉक डाउन नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाते पाए जा रहे थे। जहां जिला प्रशासन की ओर से बार-बार उन्हें चेतावनी देने का भी उन पर कोई असर नहीं पड़ रहा था।WhatsApp Image 2020 04 28 at 8.48.34 PM

      इतना ही नहीं, उनपर लोगों को भड़काने का भी आरोप लग रहा है। वही बार- बार समझाए जाने के बाद भी जब वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आए तो अंततः मंगलवार देर शाम सरायकेला पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

      वैसे सूत्र बताते हैं कि इस दौरान उन्होंने काफी ड्रामेबाजी भी की, लेकिन प्रशासनिक सख्ती के आगे उनकी एक न चली। उधर सरायकेला पुलिस की इस कार्रवाई के बाद जिले में हड़कंप मच गया है।

      गौरतलब है कि मनोज चौधरी झारखंड मुक्ति मोर्चा की टिकट से निकाय चुनाव जीते थे, लेकिन विधानसभा चुनाव के दौरान वे भारतीय जनता पार्टी में चले गए थे। मनोज चौधरी कई संगठनों से भी संबंध रखते हैं।

      सरायकेला में मनोज चौधरी की छवि एक समाज सेवक के रूप में रही है, लेकिन लॉकडाउन के मामले में उनके द्वारा अपनी पहुंच का गलत फायदा उठाया जा रहा था, जिसको लेकर प्रशासन कई बार उन्हें आगाह भी कर चुकी थी।

      बावजूद इसके उनके द्वारा प्रशासनिक छूट का गलत फायदा उठाया जा रहा था। आपको बता दें कि इससे पूर्व सरायकेला पुलिस सोशल मीडिया पर भड़काऊ बयानबाजी को लेकर सरायकेला डीडीसी के बॉडीगार्ड को जेल भेज चुकी है।

      इस संबंध में जिले के एसपी ने बताया कि कानून सबके लिए बराबर है, लॉक डाउन का अगर सख्ती से पालन नहीं किया जाएगा तो हम किसी को नहीं बख्शेंगे। जिन पुलिसकर्मियों और जनप्रतिनिधियों के कंधे पर वैश्विक महामारी से निपटने की जिम्मेदारी है।

      उन्होंने दो टूक कहा कि  अगर वही गलती करेंगे तो मजबूरन हमें सख्ती बरतनी होगी। उनपर सरकारी कार्यों में बाधा पहुंचाने का आरोप लगा है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!