अन्य
    Thursday, March 28, 2024
    अन्य

      रेफर मरीज को एंबुलेंस तक न मिला, बोले कुणाल षाड़ंगी- सरकार के दावे खोखले, सिस्टम फेल

      फिलहाल शुक्र है कि प्रदेश भाजपा प्रवक्ता  कुणाल षाड़ंगी की मानवीय पहल पर मरीज को रांची रिम्स ले जाया गया है…

      जमशेदपुर  (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। गोविंदपुर थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए बप्पी सिंह को रविवार को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां घायल की स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उसे रांची रिम्स रेफर कर दिया गया।

      लेकिन, सिस्टम की लापरवाही कहिए या सरकार का बड़बोला पन। मरीज को एंबुलेंस तक नसीब नहीं हुआ।

      उधर मामले की जानकारी भाजपा नेता विकास सिंह को मिली। उन्होंने इसकी जानकारी प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी को दी। कुणाल षाड़ंगी तत्काल एमजीएम अस्पताल पहुंचे और अधीक्षक से बात कर घायल को एंबुलेंस मुहैया कराया।

      उन्होंने बताया कि घायल की पत्नी भी 8 महीने की गर्भवती है। घायल का बचना अत्यंत जरूरी है, लेकिन सरकारी तंत्र और सरकार के दवे धरातल पर पूरी तरह विफल है। मरीज एंबुलेंस के लिए तड़प रहा है और सिस्टम हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

      उन्होंने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और झारखंड सरकार पर सीधा हमला करते हुए कहा समय पर एंबुलेंस मरीजों को नसीब नहीं हो रहा है और सरकार बड़े-बड़े दावे कर रही है।

      उन्होंने बताया कि पिछली सरकार में एक फोन पर एंबुलेंस पहुंचती थी। आज लोग घंटों फोन लगने का इंतजार करते हैं और मरीज तड़प कर दम तोड़ देता है और कोई उसकी सुध तक नहीं ले रहा है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!