…और नालंदा एसपी के जोर से यूं टूट कर जमीं पर गिरा राष्ट्रीय ध्वज !

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार के नालंदा जिला पुलिस मुख्यालय बिहार शरीफ में उस समय अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई, जब एसपी नीलेश कुमार के राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लहराने से पहले ही टूट कर उनके कदमों में गिर गया। प्रत्यक्षदर्शी सूत्र के अनुसार नालंदा एसपी ने उल्टी रस्सी को खींचा और जब वह आस्मां में
 
…और नालंदा एसपी के जोर से यूं टूट कर जमीं पर गिरा राष्ट्रीय ध्वज !

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क।  बिहार के नालंदा जिला पुलिस मुख्यालय बिहार शरीफ में उस समय अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई, जब एसपी नीलेश कुमार के राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लहराने से पहले ही टूट कर उनके कदमों में गिर गया।

प्रत्यक्षदर्शी सूत्र के अनुसार नालंदा एसपी ने उल्टी रस्सी को खींचा और जब वह आस्मां में नहीं खुला तो उन्होंने उसे जोर से झटका दिया, जिससे कि तिरंगा खुलने के बजाय उपरी सिरे टूट कर नीचे गिर गया। फिर उसी झंडे को नए सिरे से सावधानी के साथ फहराया गया। लेकिन पहले पार्ट के वीडियो सोशल साइट पर खूब वायरल हो रहे हैं।…और नालंदा एसपी के जोर से यूं टूट कर जमीं पर गिरा राष्ट्रीय ध्वज ! …और नालंदा एसपी के जोर से यूं टूट कर जमीं पर गिरा राष्ट्रीय ध्वज ! …और नालंदा एसपी के जोर से यूं टूट कर जमीं पर गिरा राष्ट्रीय ध्वज !