अन्य
    Sunday, June 16, 2024
    अन्य

      पुलिस का खुलासाः जीजा प्रेम में अंधी साली ने शौहर को अगवा कर मार डाला डाला

      पूर्णिया (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार के पूर्णिया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कालीगंज के साइकिल दुकानदार युवक मो. बाबुल की अपहरण कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी तथा साढू मो. चांद को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

      खबर है कि मृतक की पत्नी एवं साढू के बीच प्रेम प्रसंग था। इसलिये रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या करवा दी गई। मामले में कुल पांच को अभियुक्त बनाया गया है।

      साइकिल मिस्त्री के अपहरण मामले का खुलासा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने साइकिल मिस्त्री मो. बाबुल का शव धमदाहा थाना क्षेत्र के समीप से बुधवार अहले  सुबह ही बरामद कर लिया था।

      मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने बताया कि साईकिल मिस्त्री मो. बाबुल की पत्नी अपने जीजा मो. चांद से प्यार करती थी। जो नवगछिया तुलसीपुर का रहने वाला है।

      मृतक की पत्नी ने जीजा के साथ प्लानिंग के तहत उनकी हत्या करवाई। घटना में शामिल मो. चांद को पुलिस नवगछिया स्थित उनके घर से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना में प्रयुक्त किए गए गाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

      मो. चांद टीपी पर गाड़ी चलाता था। इसी क्रम में वह एक व्यक्ति का गाड़ी लेकर आया और बाबुल को गाड़ी में बैठाकर धमदाहा की तरफ लेकर गया। धमदाहा थाना से कुछ किलोमीटर की दूरी पर गला दबाकर उनकी गाड़ी में ही हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे फेंक कर घर चला गया था।

      इस मामले को लेकर मृतक की पत्नी से वह फोन पर लगातार संपर्क में भी था और दोनों काफी खुश भी थे कि रास्ते से बाबुल को हटा दिया गया है।

      मृतक मो. बाबुल की शादी आठ माह पूर्व सरसी के समीप के गांव में हुई थी, और उनकी पत्नी कुछ दिनों से अपने ससुराल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कालीगंज में ही रह रही थी।

      घटना के दिन भी वह अपने ससुराल में ही थी और जब बाबुल को उनके साढू ने गाड़ी पर अपहरण कर ले कर चला गया था तो वह रोने पीटने का नाटक भी कर रही थी।

      लेकिन पुलिस को उनके इस करतूत पर शक हुआ था। जब वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिए जांच पड़ताल शुरू की गई तो पुलिस को इस मामले में कई सुराग हाथ लगा और पुलिस ने महज 15 घंटे के अंदर ही हत्यारे तक पहुंच गई थी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!