Home आस-पड़ोस हिंसक झड़प में पकड़ाए तीन में एक कुख्यात चिश्ती का यूं वायरल...

हिंसक झड़प में पकड़ाए तीन में एक कुख्यात चिश्ती का यूं वायरल हुआ हथियार लहराता फोटो

0

सरायकेला (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। सरायकेला-खरसावां जिला के आदित्यपुर थाना अंतर्गत एच रोड मुस्लिम बस्ती में बीते गुरुवार की रात गोलीबारी मामले से जुड़ा अपराधकर्मी मोइनुद्दीन चिश्ती का हथियार लहराते वायरल तस्वीर चर्चा का विषय बन गया है।

इस वायरल तस्वीर में मोइनुद्दीन चिश्ती अपने एक साथी एमडी अख्तर के साथ वह खतरनाक हथियार की नुमाइश कर रहा है।  हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।ADITYPUR OPEN CRIME 1

लेकिन उसके और उसके साथी एमडी अख्तर के हाथ में जो हथियार जो लहरा रहा है, वह आया कहां से? किसका है, और कहां गया ? यह एक अलग जांच का विषय है। फिलहाल पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।  

बता दें कि शुक्रवार देर रात पुलिस ने घटना से जुड़े दो अन्य अपराध कर्मी औरंगजेब और बाबला को गिरफ्तार कर लिया है। वैसे सरगना कादिम खान अभी भी फरार है। इस मामले में 10 अपराधियों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

जिसमें नामजद एक अपराधकर्मी मोइनुद्दीन चिश्ती को आदित्यपुर पुलिस ने गुरुवार देर रात ही गिरफ्तार कर लिया है। अब तक इस मामले में कुल 3 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

बताया जाता है कि गुरुवार को आपसी वर्चस्व और बदले की लड़ाई को लेकर मुस्लिम बस्ती में हिंसक झड़प हुई थी, जिसमें पेडलर डॉली परवीन के भाई रमजान उर्फ चौधरी को उसके पति कुख्यात अपराधकर्मी कादिम खान के इशारे पर गोली मारकर घायल कर दिया गया था।

इस मामले में कादिम खान, औरंगजेब, सद्दाम, अजहर, मोइनुद्दीन और बाबला सहित अन्य चार अपराधियों पर बस्ती के ही मेहंदी हसन की पत्नी अजमेरी बीवी के बयान पर मामला दर्ज किया गया है।

इनमें से औरंगजेब, मोइनुद्दीन और बाबला पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं। औरंगजेब और बाबला की गिरफ्तारी मुस्लिम बस्ती के समीप रेलवे ट्रैक के बगल से हुई है। हालांकि आदित्यपुर पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version