मुखिया प्रत्याशी की विषाक्त मछली-भात भोज खाने से 150 लोग बीमार

शिवहर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार में जारी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता या कोविड गाइडलाइन का पालन कहीं होता नहीं दिख रहा है। इस मामले में पूरा प्रशासन तंत्र पंगु दिख रहा है। ताजा खबर बिहार के शिवहर जिले से आई है। वहाँ एक मुखिया प्रत्याशी ने वोटरों को लुभाने के

The post मुखिया प्रत्याशी की विषाक्त मछली-भात भोज खाने से 150 लोग बीमार first appeared on Expert media news.

 
मुखिया प्रत्याशी की विषाक्त मछली-भात भोज खाने से 150 लोग बीमार

 शिवहर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार में जारी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता या कोविड गाइडलाइन का पालन कहीं होता नहीं दिख रहा है। इस मामले में पूरा प्रशासन तंत्र पंगु दिख रहा है।

ताजा खबर बिहार के शिवहर जिले से आई है। वहाँ एक मुखिया प्रत्याशी ने वोटरों को लुभाने के लिए मछली-भोज पार्टी का आयोजन किया। उसमें भारी संख्या में भीड़ शामिल हुई। लोगों को बासी मछली-चावल खिलाया गया। जिसके खाने से 150 लोग से अधिक लोग बीमार पड़ गए हैं। उनका ईलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।

बिहार के जिलों में पंचायत चुनाव जारी है। इस बीच प्रत्याशी अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए हर एक प्रयास कर रहे हैं। उम्मीदवार लगातार जनता को लुभाने और उनसे वोट पाने में जुटे हुए हिं। इस बीच शिवहर जिले से खबर सामने आ रही है।

खबरों के मुताबिक शिवहर जिले के ताजपुर एक मुखिया प्रत्याशी ने लोगों को लुभाने के लिए मछली-भात भोज का आयोजन किया था। यह भोज देर शाम तक चलता रहा। जिसमें 500 से अधिक लोगों ने खाना खाया।

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';

लेकिन उसमें शामिल 150 से अधिक लोगों को खाना खाने के कुछ ही देर बाद उल्टी और दस्त की शिकायत होने लगी। जिन्हें  आनन-फानन में विभिन्न नीजि क्लीनिक के आलावे शिवहर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्कूल संचालक बना दरींदा, फुफेरा भाई को अपहरण कर पहले जिंदा जलाया, फिर शव के टुकड़े कर नदी में फेंका

बिहार में माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक शिक्षकों की नियुक्ति प्रक्रिया पर रोक

पति से झगड़ा कर घर से ट्रेन पकड़ने जा रही महिला को बंधक बनाकर हफ्ता भर गैंगरेप

जमशेदपुरः खाली क्वार्टर में ब्राउन शुगर का सेवन करते युवती समेत 7 धराए

8 IAS अफसर हुए इधर-उधर, बख्शी को फिर मिला IPRD, शशि प्रकाश गए RIMS

 

<p>The post मुखिया प्रत्याशी की विषाक्त मछली-भात भोज खाने से 150 लोग बीमार first appeared on Expert media news.</p>