Home आस-पड़ोस पटना एसपी विनय तिवारी को मुक्ति नहीं, देखिए वीडियोः मुबंई में यूं...

पटना एसपी विनय तिवारी को मुक्ति नहीं, देखिए वीडियोः मुबंई में यूं झेल रहे 14 दिन का होम क्वॉरेंटाइन

0

महाराष्ट्र सरकार की मुबंई महानगरपालिका प्रशासन ने रविवार की देर रात पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को केन्द्र सरकार के नियमों का हवाला देते हुए क्वॉरेंटाइन कर दिया

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार पुलिस के आग्रह को बीएमसी ने ठुकराते हुए दो टूक कहा कि पटना सेंट्रल एसपी विनय तिवारी को मुबंई में क्वॉरेंटाइन अवधि पूरा करना होगा। इससे पहले उनको मुक्त नहीं किया जाएगा।
खबर है कि पटना आईजी ने बीएमसी चीफ़ को पत्र लिखकर एसपी विनय तिवारी को क्वॉरेंटाइन करने का विरोध करते हुए उनको मुक्त करने का अनुरोध किया था। जिसको ठुकरा दिया गया है।
बीएमसी ने पत्र का जबाब भी पटना पुलिस को भेज दिया है। यानि एसपी विनय तिवारी अब 14 दिन तक वहीं क़ैद रहेंगे। बीएमसीका यह फ़ैसला दुर्भाग्यपूर्ण!
बता दें कि महाराष्ट्र सरकार की मुबंई महानगरपालिका प्रशासन ने रविवार की देर रात पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को केन्द्र सरकार के नियमों का हवाला देते हुए क्वॉरेंटाइन कर दिया।
वे सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच के लिए भेजे गये थे, लेकिन उन्हें 14 दिनों के लिए होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया। अब वे 14 दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकते।

देखिए वीडियोः यूं क्वाराचाइन हैं पटना सेंट्रल एसपी विनय तिवारी….

error: Content is protected !!
Exit mobile version