2 बाइक की सीधी भिड़ंत में 2 पंचायत सचिव समेत 5 युवकों की दर्दनाक मौत

गढ़वा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। झारखंड के गढ़वा जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहाँ एक सड़क हादसे में एक साथ पांच युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है। खबरों के मुताबिक यह दर्दनाक सड़क हादसा रंका थाना क्षेत्र के बैजनवा घाटी में दो बाइक की हुई सीधी भिड़ंत के कारण हुई है। दोनों

The post 2 बाइक की सीधी भिड़ंत में 2 पंचायत सचिव समेत 5 युवकों की दर्दनाक मौत first appeared on Expert media news.

 
2 बाइक की सीधी भिड़ंत में 2 पंचायत सचिव समेत 5 युवकों की दर्दनाक मौत

गढ़वा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। झारखंड के गढ़वा जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहाँ एक सड़क हादसे में एक साथ पांच युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है।

2 बाइक की सीधी भिड़ंत में 2 पंचायत सचिव समेत 5 युवकों की दर्दनाक मौतखबरों के मुताबिक यह दर्दनाक सड़क हादसा रंका थाना क्षेत्र के बैजनवा घाटी में दो बाइक की हुई सीधी भिड़ंत के कारण हुई है।

दोनों बाइक की आपसी टक्कर इतना भयानक था कि मौके पर ही तीन युवक की मौत हो गई।

वहीं एक जख्मी युवक अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया। उसके बाद गंभीर रुप से जख्मी पांचवे युवक की मौत ईलाज के दौरान हो गई।

मृतकों में रंका प्रखण्ड के दो पंचायत सचिव एवं तीन अज्ञात यवकों की मौत बताई जा रही है। हादसा की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है।

<p>The post 2 बाइक की सीधी भिड़ंत में 2 पंचायत सचिव समेत 5 युवकों की दर्दनाक मौत first appeared on Expert media news.</p>

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';