गंदा राजः देश की सरहद पर तैनात सीआरपीएफ जवान की पत्नी संग गैंगरेप बाद हत्या

जहानाबाद (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार में इन दिनों काफी गंदा राज चल रहा है। सत्तारुढ़ जदयू-भाजपा नीत नीतीश सरकार लाख ढिंढोरे पीट ले, लेकिन सच्चाई तो यह है कि सूबे में हर तरफ घृणित वारदात तेजी से बढ़ रहे हैं और शासन का उस पर कहीं कोई नियंत्रण नहीं दिख रहा है। जहानाबाद जिले

The post गंदा राजः देश की सरहद पर तैनात सीआरपीएफ जवान की पत्नी संग गैंगरेप बाद हत्या first appeared on Expert media news.

 
गंदा राजः देश की सरहद पर तैनात सीआरपीएफ जवान की पत्नी संग गैंगरेप बाद हत्या

जहानाबाद (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार में इन दिनों काफी गंदा राज चल रहा है। सत्तारुढ़ जदयू-भाजपा नीत नीतीश सरकार लाख ढिंढोरे पीट ले, लेकिन सच्चाई तो यह है कि सूबे में हर तरफ घृणित वारदात तेजी से बढ़ रहे हैं और शासन का उस पर कहीं कोई नियंत्रण नहीं दिख रहा है।

जहानाबाद जिले में एक झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। परस बीघा थाना क्षेत्र के चैनपुरा गांव में सरहद पर देश की सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ जवान की पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई है।

खबरों के मुताबिक चैनपुर गांव निवासी सीआपीएफ जवान की पत्नी शुक्रवार को अपने घर से बाहर गयी थी, लेकिन काफी समय हो जाने के बाद जब वह नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए इसकी सूचना परस बीघा थाना पुलिस को दी। लेकिन पुलिस अपने अहाते से बाहर नहीं निकली।

इसी बीच आज शनिवार को जब गांव के ही कुछ लोग खेत में गये तो देखा कि एक महिला का शव पड़ा हुआ है। शव बिल्कुर निर्वस्त्र अवस्था में पड़ी हुई थी और कपड़े आदि पास के ही एक चिमनी भट्ठा में पाया गया। संभवतः सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है।

इस घृणित वारदात से आक्रोशित ग्रामीणों ने जहानाबाद-शकुराबाद मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया और आगजनी करते हुए अपराधियों की तुरंत गिरफ्तार करने की माँग की।

<p>The post गंदा राजः देश की सरहद पर तैनात सीआरपीएफ जवान की पत्नी संग गैंगरेप बाद हत्या first appeared on Expert media news.</p>