वयोवृद्ध नक्सली कमांडर और उनकी पत्नी समेत सभी 6 नक्सली 7 दिन की पुलिस रिमांड पर

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। सरायकेला पुलिस ने माओवादी नक्सलियों के शीर्ष नेता प्रशांत बोस और उनकी पत्नी शीला मरांडी सहित सभी गिरफ्तार छह नक्सलियों को सात दिनों के रिमांड पर लिया है। खबरों के मुताबिक पुलिस ने सोमवार को रिमांड के लिए न्यायालय में अर्जी दायर की थी। रिमांड अवधि के दौरान पुलिस नक्सलियों की

The post वयोवृद्ध नक्सली कमांडर और उनकी पत्नी समेत सभी 6 नक्सली 7 दिन की पुलिस रिमांड पर first appeared on Expert media news.

 
वयोवृद्ध नक्सली कमांडर और उनकी पत्नी समेत सभी 6 नक्सली 7 दिन की पुलिस रिमांड पर

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। सरायकेला पुलिस ने माओवादी नक्सलियों के शीर्ष नेता प्रशांत बोस और उनकी पत्नी शीला मरांडी सहित सभी गिरफ्तार छह नक्सलियों को सात दिनों के रिमांड पर लिया है।

वयोवृद्ध नक्सली कमांडर और उनकी पत्नी समेत सभी 6 नक्सली 7 दिन की पुलिस रिमांड परखबरों के मुताबिक पुलिस ने सोमवार को रिमांड के लिए न्यायालय में अर्जी दायर की थी। रिमांड अवधि के दौरान पुलिस नक्सलियों की गतिविधियों से लेकर पूरे नेटवर्क की जानकारी हासिल करने का प्रयास करेगी।

सनद रहे कि 12 नवंबर को कांड्रा-चौका मार्ग पर गिद्दीबेड़ा टोल ब्रिज के पास एक स्कॉर्पियो पर सवार नक्सली नेता प्रशांत बोस, उसकी पत्नी शीला मरांडी सहित चार नक्सली सहयोगी को गिरफ्तार किया गया था। वहां से इन्हें  रांची स्थित पुलिस मुख्यालय ले जाया गया था।

रविवार को डीजीपी नीरज सिन्हा ने प्रेस कांफ्रेंस कर प्रशांत बोस की गिरफ्तारी की पुष्टि की थी। इसके बाद सरायकेला सदर अस्पताल में सभी की मेडिकल जांच करवा कर जेल भेज दिया गया था।

 

 

<p>The post वयोवृद्ध नक्सली कमांडर और उनकी पत्नी समेत सभी 6 नक्सली 7 दिन की पुलिस रिमांड पर first appeared on Expert media news.</p>

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';