अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      नालंदाः प्रेमिका संग रेप का वीडियो वायरल, 2 आरोपी धराए  

      यह जघन्य वारजात तब उजागर हुई, जब रेप पीड़िता के परिवारवालों तक यह वायरल वीडियो पहुंच गया। इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने अपने पड़ोस के ही दो युवकों पर स्थानीय थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को  दबोच  लिया…”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार के नालन्दा जिले में रेप के बाद वीडियो वायरल करने के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को पकड़ा है। यह वारदात नालन्दा थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। आरोपी युवक ने पहले प्रेमिका का रेप किया और फिर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।RANCHI GANGRAPE 1

      पुलिस ने पीड़ि‍ता के परिजनों की ओर से लिखित शिकायत मिलने पर दो आरोपियों मोहम्मद अरमान और मोहम्मद मुश्ताक को गिरफ्तार कर लिया है। वायरल वीडियो में एक युवक रेप की घटना को अंजाम देता दिख रहा है।

      वीडियो में एक युवक दुष्कर्म करने के दौरान अपने ही मोबाइल फोन में वीडियो बना रहा था, जिसके बाद एक अन्य युवक ने आरोपी के मोबाइल से अपने मोबाइल में वीडियो ट्रांसफर किया और उसे वायरल कर दिया।

      इस घटना के बाद पुलिस दोनों आरोपियों को दबोच कर पूरे मामले की जांच कर रही है कि यह घटना दुष्कर्म है या फिर गैंगरेप की। पुलिस आगे यह वीडियो वायरल होने से रोकने की प्रयास कर रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!