अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      नालंदाः नवादा कृषि विभाग के बाइक सवार 2 कर्मी की मौत, हंगामा पथराव, जवान को पीटा

      बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा जिले के पावापुरी ओपी क्षेत्र अंतर्गत करमपुर गांव के पास अनियंत्रित अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई।

      Nalanda Death of two bike riders of Nawada Agriculture Department ruckus stone pelting jawan beaten up 1बताया जाता है कि बिहार शरीफ के देवीसराय निवासी स्वर्गीय सुरेश मिस्त्री के पुत्र विपिन बिहारी एवं जलालपुर निवासी विशेश्वर ठाकुर के पुत्र जितेंद्र कुमार मोटरसाइकिल पर सवार होकर हर दिन की तरह कृषि कार्यालय नवादा जा रहे थे।

      तभी नवादा की ओर से आ रही अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी जिससे जितेंद्र कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि बिपिन बिहारी की मौत निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। दोनों व्यक्ति प्रखंड कृषि कार्यालय नवादा में डाटा इंट्री ओपरेटर के पर कार्यरत थे।

      मौत की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने दोनों शव को सदर अस्पताल लाए। पावापुरी ओपी पुलिस नही आई। इसके बाद परिवार ने पोस्टमार्टम के लिए नगर थाना पुलिस को सूचना दी।

      सूचना के घंटों बाद पुलिस नहीं पहुँची। जिससे लोग आक्रोशित हो हंगामा करने लगे। पोस्टमार्टम कक्ष पर रोड़ेबाजी कर तैनात होमगर्ड जवान की पिटाई कर दी गयी। हंगामा बढ़ने पर पुलिस मौके पर पहुची।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!