27.1 C
New Delhi
Sunday, September 26, 2021
अन्य

    मुंहबोले भाई ने बहन प्रेम को किया तार-तार, सीएम तक जाएगी ममता

    “ममता को बस यही जानना है कि आखिर अपने मुंहबोले भाई के प्रति प्रेम में क्या कमी रह गई थी, जो उसने अपनी प्रेमिका से गालियां दिलवाई। वह पिछले 4 दिनों से सोई नहीं है। रांची-आदित्यपुर एक करके वह थक चुकी है…

    आदित्यपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। सरायकेला-खरसावां जिला के आदित्यपुर से एक कलयुगी मुंहबोले भाई के सनसनीखेज करतूत का मामला सामने आया है।

    आदित्यपुर निवासी ममता ओझा के रांची जगन्नाथपुर थाना अंतर्गत क्वार्टर नम्बर B/ 1454, सेक्टर- 2, साइट- 4, धुर्वा रांची निवासी कलयुगी मुंह बोले भाई मनोज शर्मा ने अपनी मुंहबोली बहन को अपनी प्रेमिका से फोन पर अश्लील और भद्दी गालियां दिलवाई है। साथ ही जान से मारने का धमकी भी दिलाया है।

    अपने मुंह बोले भाई के इस हरकत पर आदित्यपुर निवासी ममता ओझा पहले रांची के जगन्नाथपुर थाना पहुंची और महिला और अपने मुंह बोले भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया, लेकिन रांची के जगन्नाथपुर थाना पुलिस ने महिला की शिकायत के आलोक में कोई कार्रवाई नहीं की।

    थक हार कर महिला आदित्यपुर पहुंची और थाना प्रभारी से मिलकर अपनी व्यथा बताई। थाना प्रभारी ने तत्काल महिला की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज करते हुए जांच अधिकारी एसएस लकड़ा को महिला के मुंह बोले भाई और उसकी प्रेमिका को तलब करने का निर्देश दिया है।

    फिलहाल आदित्यपुर थाना पुलिस मनोज शर्मा और उसकी प्रेमिका संगीता कुमारी के खिलाफ वारंट निर्गत कराने की कवायद में जुट गई है। बतौर ममता ओझा मनोज शर्मा शादीशुदा है, और बाल बच्चेदार है। बचपन से ही वह उसे राखी बांधती आई है।

    दो दिन पूर्व किसी काम के लिए मनोज ने उसे फोन किया और पैसे की मांग की। एक दिन बाद पैसे देने की बात कह कर जैसे ही फोन रखा।

    दूसरी तरफ से ममता ओझा के पति के फोन पर संगीता कुमारी नामक महिला जो मनोज शर्मा की प्रेमिका थी, उसने काफी भद्दी- भद्दी और अश्लील गालियां देते हुए जान से मरवाने की धमकी दी।

    उसके बाद तत्काल वह रांची पहुंची और जगन्नाथपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई। जगन्नाथपुर थाना प्रभारी ने अगले दिन मनोज शर्मा और उसकी कथित प्रेमिका को बुलाने की बात कह कर उन्हें वापस आदित्यपुर भेज दिया।

    अगले दिन ममता ओझा मनोज शर्मा की पत्नी के साथ फिर जगन्नाथपुर थाना पहुंची, लेकिन थाना प्रभारी नदारद मिले और जब तक ममता ओझा और मनोज शर्मा की पत्नी जगन्नाथपुर थाने में मौजूद रही, ना थाना प्रभारी थाना पहुंचे। न ही मनोज शर्मा या उसकी प्रेमिका को थाना लाया गया।

    फोन करने पर थाना प्रभारी उल्टा ममता ओझा को ही फटकार लगा फोन काट दे रहे थे। थक हार कर ममता वापस आदित्यपुर पहुंची और थाना प्रभारी से मिल पूरे मामले से अवगत कराया। ममता ओझा मानसिक रूप से तनावग्रस्त महसूस कर रही थी।

    उसने बताया, कि उसे बस यही जानना है, कि आखिर अपने मुंहबोले भाई के प्रति प्रेम में क्या कमी रह गई थी, जो उसने अपनी प्रेमिका से उसे गालियां दिलवाई। ममता बताती है, कि पिछले 4 दिनों से वह सो नहीं पा रही। रांची और आदित्यपुर एक करके वह थक चुकी है।

    ऐसे रिश्ते आखिर होते क्यों हैं। अगर इस तरह की हरकत कोई भाई बनकर करेगा तो महिलाओं और बहनों का हिफाजत कौन करेगा। उन्होंने जगन्नाथपुर थाना प्रभारी पर भी कई संगीन आरोप लगाए।

    साथ ही ममता ने कहा, अगर आदित्यपुर से भी उसे इंसाफ नहीं मिलता है, तो मुख्यमंत्री तक जाऊंगी, लेकिन मैं यह जानकर रहूंगी, कि आखिर उसने ऐसी कौन सी गलती कर दी, जिससे उसके मुंह बोले भाई ने भाई-बहन के प्रेम की मर्यादा को तार-तार कर दिया।

    संबंधित खबरें

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    5,623,189FansLike
    85,427,963FollowersFollow
    2,500,513FollowersFollow
    1,224,456FollowersFollow
    89,521,452FollowersFollow
    533,496SubscribersSubscribe