30.1 C
New Delhi
Saturday, September 25, 2021
अन्य

    लॉकडाउन: हजामत नहीं बनाने पर नाई को पीट-पीट कर मार डाला!

    एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार के बांका जिला अंतर्गत अमरपुर थाना क्षेत्र के मैनमा गांव में एक नाई की पीट-पीट कर सिर्फ इसलिए हत्या कर दी कि उसने जारी देशव्यापी लॉकडाउन में सोशल डिस्टेंस का वास्ता देकर हजामत बनाने से इंकार कर दिया।

    इस हत्याकांड को लेकर मृतक की पत्नी ने गांव के ही 8 नामजद आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

    बांका लाइव की खबर है कि अमरपुर थाना अंतर्गत मैनमा नवटोलिया निवासी दिनेश ठाकुर की लाश आज सबेरे इसी गांव के समीप एक पोखर के किनारे से बरामद की गयी।

    मृतक दिनेश ठाकुर की पत्नी मुसो देवी ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि कल शाम गांव के ही कुछ लोग उसके पति को घर से बुला ले गए थे।

    पत्नी मुसो देवी ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि उसका पति कल रात वापस नहीं लौटा। उसने कहा कि थोड़े दिनों पूर्व गांव के ही कुछ लोगों ने उसके पति से उनके दाढ़ी बाल बनाने की बात कही थी। लेकिन लॉक डाउन का हवाला देते हुए पति दिनेश ठाकुर ने उनके दाढ़ी और बाल बनाने से इनकार कर दिया था।

     इसके बाद गांव के कुछ लोगों ने उसके पति को जान से मार देने की धमकी दी थी। कल शाम अंधेरा होने पर कुछ लोग उसके पति को घर से बुला ले गए। रात को पति वापस नहीं आया। सुबह उसकी लाश मैनमा के नवटोलिया पोखर के किनारे पड़ी मिली।

    पुलिस ने बताया कि दिनेश ठाकुर की हत्या संभवतः पीट-पीटकर की गई है। आंख में किसी धारदार हथियार से हमले के भी गहरे निशान हैं। मृतक की पत्नी मुंसो देवी ने 8 लोगों के खिलाफ इस मामले में नामजद एफ आई आर दर्ज कराया है। कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लेने की बात भी पुलिस ने कही है। मामले की तहकीकात की जा रही है।

    ज्ञात हो कि कुछ रोज पूर्व मुंबई से मैनमा नवटोलिया गांव में तीन कोरोना पॉजिटिव शख्स के साथ आने वाले एंबुलेंस के यहां पहुंचने को लेकर चर्चा में था। इसी गांव की एक बुजुर्ग महिला का निधन मुंबई में हुआ था, जिसे लेकर उसका पुत्र एंबुलेंस से गांव पहुंचा था।

    एंबुलेंस पर कौशलपुर (अमरपुर), बिशनपुर (बेलहर) एवं सनहौला (भागलपुर) के तीन और लोग भी थे, जिनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि जांच में हुई थी। मैनमा नवटोलिया के युवक की भी सैंपल जांच की गई थी, लेकिन रिपोर्ट नेगेटिव आया था। युवक आज भी क्वॉरेंटाइन में है।

    संबंधित खबरें

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    5,623,189FansLike
    85,427,963FollowersFollow
    2,500,513FollowersFollow
    1,224,456FollowersFollow
    89,521,452FollowersFollow
    533,496SubscribersSubscribe