एंबुलेंस और बाइक की सीधी भिड़ंत में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, यहाँ 1 माह में गई 30 जानें

हजारीबाग ( एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क )। झारखंड के रामगढ़ जिले में हुई एक भीषण सड़क हादसा में तीन लोगों की मौत हो गयी है। खबरों के मुताबिक रामगढ़ रजरप्पा थाना क्षेत्र के रामगढ़ बोकारो एनएच 23 के बारलोंग के पास एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की जान चली गयी। बताया जाता है

The post एंबुलेंस और बाइक की सीधी भिड़ंत में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, यहाँ 1 माह में गई 30 जानें first appeared on Expert media news.

 
एंबुलेंस और बाइक की सीधी भिड़ंत में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, यहाँ 1 माह में गई 30 जानें

हजारीबाग ( एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क )। झारखंड के रामगढ़ जिले में हुई एक भीषण सड़क हादसा में तीन लोगों की मौत हो गयी है।

खबरों के मुताबिक रामगढ़ रजरप्पा थाना क्षेत्र के रामगढ़ बोकारो एनएच 23 के बारलोंग के पास एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की जान चली गयी।

बताया जाता है कि बाइक सवार और एंबुलेंस की सीधी भिड़ंत के बाद घटनास्थल पर ही 3 लोगों की मौत हो गई। घटना में दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए तत्काल सदर अस्पताल रामगढ़ भेजा गया।

हालांकि घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए सभी को रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद एनएच-23 पर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया और सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक और एंबुलेंस की जोरदार टक्कर के बाद वहां तेज आवाज हुआ और तत्काल लोग दौड़ पड़े।

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';

रजरप्पा थाना प्रभारी विपिन कुमार के अनुसार अभी तक मृतकों की पहचान नहीं की जा सकी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया गया है।

बता दें कि रामगढ़ के एनएच-33 और एनएच-23 पर बीते 1 माह के दौरान हुई सड़क दुर्घटनाओं में 30 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

एनएच-23 पर मुरुबंदा के पास बीते माह पटना के कार सवार 5 लोगों की मौत बस से टक्कर होने के बाद कार के अंदर ही जलकर हो गई थी।

इसी दिन एनएच -33 पर कुजू थाना थाना क्षेत्र में बिहार के जमुई के कार सवार तीन लोगों की मौत रजरप्पा मंदिर जाने के क्रम में हो गई थी। इसी तरह रामगढ़-रांची एनएच 33 भी सड़क दुर्घटनाओं का गवाह बनता जा रहा है।

जिला प्रशासन द्वारा संभावित दुर्घटना स्थलों को चिन्हित किया गया है। लेकिन, उस पर दुर्घटना से बचाव के लिए अभी किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई है। रामगढ़ में एनएच-33 और एनएच-23 मौत की रेखा बनती जा रही है।

 

डैम के भव में मछली मारने के दौरान खुद की जाल में फंसे 4 युवक, मौत

देखिए कार द्वारा मूर्ति विसर्जन जुलूस को कुचलने का वायरल हुआ भयावह वीडियो

झूलते तार की करंट से ढलाई कार्य में जुटे 2 मजदूरों की मौत, अन्य जख्मी 10 मजदूरों में कई गंभीर

अब फुर्र से पहुंच जाएंगे पटना से वाराणसी, जल्द पूरा होगा यह हाईवे

वेरी गुडः रात अंधेरे घर में घुसकर थानेदार करने लगा महिला संग छेड़खानी तो बेटी ने वीडियो बना किया वायरल

<p>The post एंबुलेंस और बाइक की सीधी भिड़ंत में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, यहाँ 1 माह में गई 30 जानें first appeared on Expert media news.</p>