30.1 C
New Delhi
Saturday, September 25, 2021
अन्य

    JJB से रिहा किशोर की माली हालत देख दंग हुए इसलामपुर सीओ, बोले- निःशब्द हूं मैं

    एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। नालंदा जिला किशोर न्याय परिषद के प्रधान दंडाधिकारी सह अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मानवेन्द्र मिश्रा द्वारा दिए गए निर्देश के आलोक में आज इस्लामपुर के अंचालाधिकारी नलीन विनोद पुष्पराज चोरी के आरोप से रिहा किशोर का हालचाल लेने उसके घर पहुंचे और उसे राशन सामग्री सौंपी…

    कहते हैं कि आज अहले सुबह अंचालाधिकारी जब उक्त किशोर के गांव-घर पहुंचे तो  वहां की हालत देख दंग रह गए। किशोर का घर काफी जीर्ण शीर्ण है। वह जिस घर में अपने छोटे भाई और अपनी विक्षिप्त मां के साथ रहता है, वहां कोई बिस्तर बिछावन नहीं था।  भोजन बनाने के कोई साधन नहीं मिले।

    बकौल अंचलाधिकारी, बिना चौखट किवाड़ी के झोपडीनुमा वैसे जीर्ण-शीर्ण घर में कोई कैसे रह सकता है, उसकी कल्पना से रोंगटे खड़े हो जाएंगे तो सबकुछ प्रत्यक्ष देख किस शब्दों में बयां किया जाए।

    अंचलाधिकारी ने फिलहाल मौके पर मौजूद वार्ड सदस्य को किशोर एवं उसके परिजन की समुचित देखभाल करने के निर्देश दिया एवं ग्रामीणों से भी सहयोग करने की अपील की।

    बता दें कि उक्त किशोर को इसलामपुर थाना पुलिस ने चोरी के आरोप में किशोर न्याय परिषद की अदालत को सुपुर्द किया। जहां से उसे दीपनगर पर्यवेक्षण गृह में भेज दिया गया। वहां काउंसलिंग के दौरान उक्त किशोर ने मानवीय संवेदनाओं को झकझोर देने वाली जानकारी दी।

    जिस पर जिला किशोर न्याय परिषद के प्रधान दंडाधिकारी सह अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मानवेन्द्र मिश्रा ने संज्ञान लेते हुए चोरी के आरोपी किशोर को रिहा करने का आदेश दिया और थानाध्यक्ष, अंचलाधिकारी एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी को कई अहम निर्देश दिए।  

    संबंधित खबरें

    5,623,189FansLike
    85,427,963FollowersFollow
    2,500,513FollowersFollow
    1,224,456FollowersFollow
    89,521,452FollowersFollow
    533,496SubscribersSubscribe