सीवान के बाहुबली शहाबुद्दीन की मौत, अंततः तिहाड़ जेल प्रशासन ने की पुष्टि

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। सीवान के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन की मौत पर सस्पेंस सुबह से कायम था। तिहाड़ जेल प्रशासन की तरफ पूर्व सांसद की मौत की खबर से इनकार किया गया। इसके बाद सस्पेंस और बढ़ गया। पहले जेल प्रशासन ने उनकी मौत को अफवाह करार दिया था। लेकिन अब जेल प्रशासन ने

The post सीवान के बाहुबली शहाबुद्दीन की मौत, अंततः तिहाड़ जेल प्रशासन ने की पुष्टि first appeared on Expert media news.

 
सीवान के बाहुबली शहाबुद्दीन की मौत, अंततः तिहाड़ जेल प्रशासन ने की पुष्टि

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। सीवान के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन की मौत पर सस्पेंस सुबह से कायम था। तिहाड़ जेल प्रशासन की तरफ पूर्व सांसद की मौत की खबर से इनकार किया गया।

सीवान के बाहुबली शहाबुद्दीन की मौत, अंततः तिहाड़ जेल प्रशासन ने की पुष्टिइसके बाद सस्पेंस और बढ़ गया। पहले जेल प्रशासन ने उनकी मौत को अफवाह करार दिया था।

लेकिन अब जेल प्रशासन ने शहाबुद्दीन की मौत की पुष्टि कर दी है। शहाबुद्दीन का कोरोना से मौत आज सुबह ही हो गई थी।

इससे पहले सुबह सुबह मो. शहाबुद्दीन की मौत की खबर ने बिहार से लेकर नई दिल्ली तक भूचाल ला दिया था।

देश की तमाम मीडिया संस्थानों सहित राजद की तरफ से उनकी मौत की पुष्टि की गई थी।

तिहाड़ जेल प्रशासन ने कहा है कि मो. शहाबुद्दीन को कोरोना संक्रमण की वजह से 20 अप्रैल को डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान आज उनकी मौत हो गई।

इसी बीच बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव नें ट्वीट कर कहा है कि पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना संक्रमण के कारण असमय निधन की दुःखद ख़बर पीड़ादायक है। ईश्वर उनको जन्नत में जगह दें, परिवार और शुभचिंतकों को संबल प्रदान करें। उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है। दुख की इस घड़ी में राजद परिवार शोक संतप्त परिजनों के साथ है।

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन अब हमलोगों के बीच नहीं रहे। कोरोना संक्रमण की वजह से उनकी मौत हो गई। यह राजद परिवार के दुखद खबर है। पूरा राजद परिवार मर्माहत है।

सिवान के पूर्व सांसद और सजायाफ्ता कैदी जिन्हें कोरोना संक्रमण के बाद दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी एक तस्वीर वायरल है। वायरल तस्वीर में मो. शहाबुद्दीन अस्पताल के बेड पर बेसुध दिख रहे थे।

<p>The post सीवान के बाहुबली शहाबुद्दीन की मौत, अंततः तिहाड़ जेल प्रशासन ने की पुष्टि first appeared on Expert media news.</p>