मुजफ्फरपुर के बाद बेतिया और गोपालगंज में जहरीली शराब का कहर, 14 लोगों की मौत

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार के बेतिया में जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की अकाल मौत हो जाने की सूचना सामने आई है। वहीं गोपालगंज जिला में जहरीली शराब के सेवन से 6 लोगों की मौत हो चुकी है। खबरों के मुताबिक बिहार के बेतिया में जहरीली शराब पीने से हुई 8 लोगों की

The post मुजफ्फरपुर के बाद बेतिया और गोपालगंज में जहरीली शराब का कहर, 14 लोगों की मौत first appeared on Expert media news.

 
मुजफ्फरपुर के बाद बेतिया और गोपालगंज में जहरीली शराब का कहर, 14 लोगों की मौत

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क।  बिहार के बेतिया में जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की अकाल मौत हो जाने की सूचना सामने आई है। वहीं गोपालगंज जिला में जहरीली शराब के सेवन से 6 लोगों की मौत हो चुकी है।

खबरों के मुताबिक बिहार के बेतिया में जहरीली शराब पीने से हुई 8 लोगों की मौत के पूरे जिले में हड़कंप मच गई है। उनके परिजनों ने मौत की वजह जहरीली शराब का सेवन बताया है।

बताया जाता है कि बेतिया जिले के नौतन थाना क्षेत्र के दक्षिणी तेलहुआ गांव में दर्जन भर लोगों ने शराब का सेवन किया था, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और देखते देखते 8 लोगों की मौत हो गई है, वहीं कई लोग गंभीर रूप से पीड़ित बताए जाते हैं।

खबरों के मुताबिक बुधवार की देर शाम लोगों ने तेलहुआ गांव टोला में ही शराब पी थी। शराब के पीने के बाद सभी की तबीयत बिगड़ने लगी। उसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां लोगों की लगातार मौत होने लगी।

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';

मृतकों में बच्चा यादव, महाराज यादव, हनुमंत सिंह, मुकेश पासवान, जवाहर सहनी, उमा साह, रमेश सहनी और राम प्रकाश राम शामिल हैं। सारे मृतक एक ही पंचायत के रहने वाले हैं।

<p>The post मुजफ्फरपुर के बाद बेतिया और गोपालगंज में जहरीली शराब का कहर, 14 लोगों की मौत first appeared on Expert media news.</p>