अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      यूं बिना सोशल डिस्टेंस के जेल गए अल्कोर के सारे गुनाहगार

      जमशेदपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। जमशेदपुर के हाई प्रोफाईल अल्कोर होटल स्कैंडल का मामला मंगलवार को भी सुर्खियों में रहा। जहां आज पहले दिन मैनेज कर बचनेवाले गुनाहगारों को जमशेदपुर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

      jamshedpur hotle alkor sex scandle 3अब तक पूरे प्रकरण में कुल 9 लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है। जिसमें एक महिला सहित होटल के मालिक, मैनेजर व अन्य रसूखदारों को जो लॉकडाउन के दौरान होटल में आना- जाना कर रहे थे, शामिल है।

      इनमें से पांच लोगों को कल जबकि पहले दिन होटल में पकड़े गए ठेकेदार राजेश उर्फ लड्डू मंगोटिया, रजत जग्गी और दीपक अग्रवाल के अलावा मामले के अनुसंधान के क्रम में एक अन्य कारोबारी राजीव भालोटिया शामिल हैं, को आज न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

      वहीं जमशेदपुर पुलिस कप्तान अनूप बिरथरे ने पूरे मामले की जाच स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से किए जाने की बात कही है। उन्होने बताया चूंकि मामला संवेदनशील हैं, इसलिए जबतक जांच पूरा नहीं हो जाता किसी निष्कर्ष पर पहुंचना जल्दबाजी होगी।jamshedpur hotle alkor sex scandle 4

      उन्होंने होटल के सीसीटीवी फुटेज की जांच और कर्मचारियों से पूछताछ जारी होने की बात कही।

      वहीं सभी आरोपियों को जेल भेजने के क्रम में शोसल डिस्टेंसिंग का पालन आज फिर से पुलिस करना भूल गई। जहां सभी चारों आरोपियो को एक ही रस्से से बांधकर मेडिकल कराने के बाद न्यायिक हिरासत कर पुलिसकर्मी ले गए।

      वैसे कल भी पांचों आरोपियों को इसी तरह जमशेदपुर पुलिस द्वार मेडिकल के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।

      बता दें कि जमशेदपुर के बिष्टुपुर स्थित अल्कोर होटल में लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए स्पॉ और सेलून खुला पाया गया था, जहां पुलिस द्वारा छापेमारी के दौरान कई संदिग्ध खुलासे हुए थे, जो अनुसंधान के क्रम में दिन- प्रतिदिन विवादों में घिरता जा रहा है।

      वहीं इस पूरे प्रकरण में 50 लाख रुपए की डील मामले के आरोपी बिष्टुपुर थाना प्रभारी राजेश प्रकाश सिन्हा निलंबित और लाइन हाजिर किए जा चुके हैं।

      ?देखिए वीडियो क्या कहते हैं जमशेदपुर एसएसपी अनुप बिथरे..?

      jamshedpur hotle alkor sex scandle 2

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!