अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      देखिए लॉकडाउन में कैसी घिनौनी हरकत कर रहा हैं बजरंग दल

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। एक तरफ जहां पूरा देश लॉकडाउन में डूबा है, वहीं कट्टरवादी संगठन बजरंग दल की बड़ी घिनौनी हरकत सामने आ रही है…

      nalanda open crime lockdown 4बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा मुख्यालय बिहारशरीफ नगर में बजरंग दल के लोग सोशल मीडिया के जरिए ही सामाजिक सद्भाव नहीं बिगाड़ रहे, बल्कि उनकी हिमाकत तो देखिए कि पुलिस-प्रशासन की आंख के सामने सब कुछ कर रहा है।

      जाहिर है कि किसी संगठन की आड़ में समाज के ऐसे सिरफिरे लोग पुलिस-प्रशासन की घोर लापरवाही या आशंका है कि उनमें छुपे कुछ नुमाइंदे की मिलीभगत से सामाजिक सदभाव बिगाड़ने की कोशिश में जुटे हैं।

      ये सारी तस्वीरें, जो सोशल मीडिया पर एक सुनियोजित तरीके से वायरल की गयी है, वे लहेरी थाना के पास भरावपर चौराहा पर रोड में बजरंग दल के विक्षिप्तों द्वारा सब्जी बिक्रेताओ की दुकानों पर झंडा बांध दिए जाने के हैं।

      वे लोगों को को भयभीत भी कर रहे हैं कि उसी दुकान से सब्जी आदि खरीदें, जिसपर झंडा लगा हुआ हो। इस झंडा पर बजरंग दल लिखा हुआ है। एक समुदाय विशेष के लोगों को सब्जी आदि नहीं बेचने और उनसे नहीं खरीदने के भी निर्देश दे रहे हैं।

      आश्चर्य की बात है कि लॉकडाउन में थाना के पास उस मुख्य मार्ग के दुकानों में दिनदहाड़े कट्टरवादी संगठन ने झंडा लगाया गया है, जहां से जिले के वरीय प्रशासनिक अधिकारी भी 24 गंटे गुजर रहे हैं, लेकिन इस आपसी वैमनस्य फैलाने वाली हरकत को नजरंदाज कर रहे हैं।

      गंदी मानसिकता का परिचय दे रहे ऐसे संगठन के लोग सोशल मीडिया पर भी काफी आपत्तिजनक और सामुदायिक भावनाएं भड़काने वाली पोस्ट भी कर रहे हैं। 

      हमारी एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क के पास कई ऐसे पोस्ट की स्नैपशॉट भेजे गए हैं। जिनकी भाषा इतनी अभद्र है कि उसे प्रसारित नहीं किए जा सकते।nalanda open crime lockdown 1 1nalanda open crime lockdown 2 nalanda open crime lockdown 1 nalanda open crime lockdown 7 nalanda open crime lockdown 6 nalanda open crime lockdown 5 nalanda open crime lockdown 4 nalanda open crime lockdown 3

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!