अंततः पटना की मॉडल बेटी ने अस्पताल में दम तोड़ा, पुलिस के हाथ अब तक खाली

पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज़ नेटवर्क डेस्क)। पटना की जानी-मानी मॉडल मोना राय नहीं रहीं। पिछले छह दिन से जीवन व मौत से जूझ रही मोना अंततः जिंदगी की जंग हार गई। रविवार अल्लसुबह उन्होंने पटना के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया। पिछले मंगलवार को बदमाशों ने उनपर गोलियां चला दीं थीं। वारदात राजधानी के

The post अंततः पटना की मॉडल बेटी ने अस्पताल में दम तोड़ा, पुलिस के हाथ अब तक खाली first appeared on Expert media news.

 
अंततः पटना की मॉडल बेटी ने अस्पताल में दम तोड़ा, पुलिस के हाथ अब तक खाली

पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज़ नेटवर्क डेस्क)। पटना की जानी-मानी मॉडल मोना राय नहीं रहीं। पिछले छह दिन से जीवन व मौत से जूझ रही मोना अंततः जिंदगी की जंग हार गई। रविवार अल्लसुबह उन्होंने पटना के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया।

अंततः पटना की मॉडल बेटी ने अस्पताल में दम तोड़ा, पुलिस के हाथ अब तक खालीपिछले मंगलवार को बदमाशों ने उनपर गोलियां चला दीं थीं। वारदात राजधानी के राजीव नगर थाना क्षेत्र के रामनगरी कालोनी इलाके में पिछले मंगलवार को हुई थी, जब मोना अपनी 11 साल की बेटी के साथ लौट रही थी।

मोना अपनी बेटी के साथ जैसे ही घर के गेट पर पहुंचीं, वहां पहले से ही मोटरसाइकिल सवार दो अपराधी पहले से घात लगाकर बैठे थे। उन्होंने मोना को गोली मारी और वहां से फरार हो गए। मोना को कमर में गोली लगी थी।

इस वारदात में उनकी बेटी बाल-बाल बच गई थी। वारदात के बाद पटना में सनसनी फ़ैल गई थी।

हालांकि वारदात के तुरंत बाद राजीव नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। जिससे तत्काल मोना राय को हॉस्पिटल ले जाया गया था। गोली मोना राय के कमर में फंसी थी और उनका लिवर डैमेज हो गया था।

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';

उनके दोनों पांव ने काम करना पूरी तरह से बंद कर दिया था और उनकी हालत लगातार नाजुक बनती जा रही थी। वारदात के पांच दिन बीत जाने के बावजूद पटना पुलिस अपराधियों तक या फिर लाइनर तक नहीं पहुंच सकी।

मॉडल की हत्या के मामले में पटना पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं और किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस के मुताबिक, इस मामले में कई अलग-अलग एंगल पर जांच कर रही थी, मगर अब मोना की मौत के बाद इस मामले की जांच और मुश्किल हो गई है।

पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्यारों की तलाश की कोशिश कर रही है, मगर अब तक उसके हाथ खाली हैं।

बिहार में कोरोना टीका के लिए अब आधार कार्ड जरुरी नहीं

चौथे चरण में होंगे बायोमेट्रिक वेरिफिकेशन, वोगस पकड़ाए तो पुलिस भेजेगी जेल

भोजपुर बाल सुधार गृह में लड़की भगाने के आरोपी बाल कैदी ने आत्महत्या, 10 कैदी हुए फरार

औरंगाबाद जिला रिमांड होम में खाना को लेकर हंगामा, तोड़फोड़, 33 बाल कैदी फरार

पूर्व पीएम की सेहत स्थिर, लेकिन झारखंड के इस मंत्री ने दे डाली यूं श्रद्धांजलि, देखें वीडियो

<p>The post अंततः पटना की मॉडल बेटी ने अस्पताल में दम तोड़ा, पुलिस के हाथ अब तक खाली first appeared on Expert media news.</p>