अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      हिसुआ विधायक को भाजपा विधायक दल के सचेतक से हटाए सरकारः नीतू

      नवादा  (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नवादा जिला कांग्रेस कमिटी की नेत्री व औरंगाबाद जिला की पर्यवेक्षक नीतू कुमारी ने लॉकडाउन तोड़ने के अपराध में सजा देने की कार्रवाई में नीतीश सरकार पर दोहरी नीति अपनाने का आरोप लगाया है।

      congess neetu nawada 1
      नवादा जिला कांग्रेस कमिटी की नेत्री व औरंगाबाद जिला की पर्यवेक्षक नीतू कुमारी..

      उन्होंने कहा है कि राज्य सरकार की एक तरफा कार्रवाई की कांग्रेस सख्त निन्दा करती है। साथ ही उन्होंने हिसुआ के भाजपा विधायक अनिल कुमार को सचेतक पद से अविलंब हटाने की मांग की है।

      उन्होंने कहा है कि ड्राईवर एवं एसडीओ को गलती करने की सजा दे दी गई। लेकिन उन्हें इस गलती को करने का दबाव बनाने वाले सचेतक एवं विधायक की निन्दा तक सरकार या शासक पार्टी ने नहीं की है।

      hisua bjp mla anil kumar
      लॉकडाउन के अपराध में फंसे हिसुआ के भाजपा विधायक अनिल कुमार…

      विधायक को सचेतक होने के नाते सरकारी गाड़ी मिली थी। सचेतक होने के नाते उनकी जिम्मेवारी इन सरकारी कर्मचारियों से कहीं ज्यादा है। उनके अच्छे-बुरे हर आचरण का प्रभाव जनता के उपर पड़ता है।

      उन्होंने तो गलत किया ही लेकिन उनके बचाव में उतरे शासक दल के शीर्ष नेता अपने ही बनाए नियमों की धज्जियाँ उड़ा रहें है।

      हिसुआ विधानसभा से चुनाव लड़ चुकी कांग्रेस नेत्री नीतू कुमारी ने राज्य सरकार से हिसुआ के भाजपा विधायक अनिल कुमार को सचेतक पद से अविलम्ब हटाने एवं लॉकडाउन में फंसे हजारों विद्यार्थियों एवं मजदूरों को अपने घर सुरक्षित पहुँचाने की व्यवस्था करने की मांग की है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!