अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      युवती को जिंदा चुनवा दिया, पुलिस ने दीवार तोड़कर बाहर निकाला, जानें पूरा मामला

      घर में युवती को अकेले पाकर दिया वारदात को अंजाम

      कोडरमा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। कोडरमा के जयनगर थाना क्षेत्र के योगिया टिल्हा गाँव में एक 19 वर्षीय युवती को कमरे में बंद कर दरवाजे पर ताला लगा दीवार खड़ी कर दी गई।

      Got the girl elected alive the police broke the wall and took her out know the whole matterखबर है कि युवती के परिजन अपने एक रिश्तेदार के घर गए थे। शाम को वापस आए तो उन्हें दरवाजे के आगे मिट्‌टी और ईंट से बनी दीवार नजर आई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

      इसकी सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दीवार को गिरा, दरवाजा तोड़ा तो अंदर युवती बेसुध हालत में मिली। युवती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

      पुलिस ने इस मामले में एक महिला को हिरासत में लिया है। घटना शुक्रवार की है। लगभग 6 घंटे के बाद जब पुलिस को जानकारी मिली तो घटनास्थल पर पहुंचकर दीवार तोड़कर युवती को कमरे से बाहर निकाला। युवती फिलहाल पूरी तरह स्वस्थ है।

      पीड़िता सुलेखा कुमारी ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर उनके पिता किशोर पंडित और गांव के ही विनोद पंडित, शंकर पंडित, मनोज पंडित, बीरबल पंडित से जमीन का विवाद चलता आ रहा है।

      शुक्रवार को जब वह गाय के बच्चे को चारा दे रही थी, तभी अचानक विनोद पंडित, शंकर पंडित, मनोज पंडित, बीरबल पंडित, उषा देवी, गायत्री देवी, मनीषा देवी, मीना देवी, सावित्री देवी उसके घर पहुंच गए और जबरन उसे कमरे में डालकर बाहर से ताला लगा दिया।

      इसके बाद दरवाजे के आगे मिट्‌टी और ईंट से दीवार खड़ी कर दी। सुलेखा कमरे के अंदर से चिल्लाती रही, बावजूद लोग नहीं माने।

      पुलिस के अनुसार समय पर युवती को बाहर नहीं निकाला जाता तो उसकी जान भी जा सकती थी। मामले को लेकर किशोर पंडित ने जयनगर थाना में आवेदन देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!