डैम के भव में मछली मारने के दौरान खुद की जाल में फंसे 4 युवक, मौत

गढ़वा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। गढ़वा जिला अंतर्गत श्री बंशीधर नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड संख्या 5 स्थित बभनी खाड डैम में मछली मारने उतरे नाबालिग समेत 4 युवकों की मौत हो गयी। चारों युवकों की मौत डैम के फाटक के नीचे फंसने से हो गयी। खबरों के मुताबिक घटना की सूचना मिलने के बाद

The post डैम के भव में मछली मारने के दौरान खुद की जाल में फंसे 4 युवक, मौत first appeared on Expert media news.

 
डैम के भव में मछली मारने के दौरान खुद की जाल में फंसे 4 युवक, मौत

गढ़वा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। गढ़वा जिला अंतर्गत श्री बंशीधर नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड संख्या 5 स्थित बभनी खाड डैम में मछली मारने उतरे नाबालिग समेत 4 युवकों की मौत हो गयी। चारों युवकों की मौत डैम के फाटक के नीचे फंसने से हो गयी।

खबरों के मुताबिक घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी प्रमोद कुमार केसरी ने डैम का फाटक खुलवाने के बाद डैम के फाटक में फंसे चारों युवकों को नहर के माध्यम से बाहर निकलवाया। चारों युवकों को अनुमंडल अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

सभी मृतक नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड-5 के नयाखाड़ गांव के हैं। इसमें बबलू उरांव (25 वर्ष), अनिल उरांव (25 वर्ष), अमरेश उरांव (17 वर्ष) तथा नागेंद्र उरांव (22 वर्ष) की मौत डैम के फाटक के नीचे फंसने से हो गयी।

बताया जाता है कि चारों मृतक अन्य साथियों के साथ बभनी खाड डैम में मछली मारने गये थे। डैम से निकलने वाले फाटक के माध्यम से बने भव जाल लेकर घुसे थे, लेकिन काफी देर होने के बाद बाहर नहीं निकलने पर 3 अन्य साथी डैम के भव के अंदर घुस कर आवाज लगाई, लेकिन कोई आवाज नहीं मिलने पर इन साथियों ने भी अंदर घुसने का प्रयास किया।

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';

डैम के भव के अंदर घुसने पर दम घुटने की स्थिति होने लगी। इससे मृतकों के अन्य 3 साथी बाहर निकल गये तथा आसपास के लोगों को इस घटना की सूचना दी। घटना की सूचना मिलने के बाद डैम से आसपास के सटे गांव के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

इधर, श्रीबंशीधर नगर थाना पुलिस ने चारों मृतक युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, गढ़वा भेज दिया।

वहीं, चारों मृतकों के साथ गए नयाखाड गांव निवासी रवींद्र उरांव, गुड्डू उरांव और नवलेश उरांव ने बताया कि सभी 9 लोग बभनी खाड डैम में मछली मारने गये थे।

इसी दौरान डैम के फाटक के नीचे 4 युवक मछली मारने का जाल लेकर घुसे। घुसने के काफी देर होने के बाद चारों लोग बाहर नहीं निकले। हालांकि, अन्य साथियों ने आवाज देते रहे, लेकिन उधर से कोई आवाज नहीं आयी, तो वे लोग भी घुसने का प्रयास किया, लेकिन उनका भी दम घुटने लगा तो सब बाहर निकल आए और आसपास के ग्रामीणों को इसकी सूचना दी।

 

देखिए कार द्वारा मूर्ति विसर्जन जुलूस को कुचलने का वायरल हुआ भयावह वीडियो

झूलते तार की करंट से ढलाई कार्य में जुटे 2 मजदूरों की मौत, अन्य जख्मी 10 मजदूरों में कई गंभीर

अब फुर्र से पहुंच जाएंगे पटना से वाराणसी, जल्द पूरा होगा यह हाईवे

वेरी गुडः रात अंधेरे घर में घुसकर थानेदार करने लगा महिला संग छेड़खानी तो बेटी ने वीडियो बना किया वायरल

पुलिस हवलदार का शराबी बेटा निकला इंटरनेशनल बाइक चोर सरगना

<p>The post डैम के भव में मछली मारने के दौरान खुद की जाल में फंसे 4 युवक, मौत first appeared on Expert media news.</p>