अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      ट्रक चालक ने पत्नी संग अवैध संबंध की शंका में खलासी की ब्लेड से काट दी गुप्तांग !

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार के बांका जिले में हिंसा का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक ट्रक चालक ने अपने ही खलासी का गुप्तांग काट दिया और उसे ट्रक से उतारकर सुनसान जगह में छोड़ खुद ट्रक लेकर फरार हो गया।

      बांका लाइव की खबर के अनुसार इस अजीबोगरीब मामले की कहानी बांका जिले के बौंसी प्रखंड अंतर्गत बंधुआकुरावा थाना क्षेत्र अंतर्गत मायाबांध गांव से जुड़ी है।

      जख्मी खलासी के भाई राजेश यादव ने इस मामले की जो पृष्ठभूमि बतायी, उसके मुताबिक उसका भाई विकास यादव उसी के गांव के ट्रक चालक धनंजय यादव के साथ खलासी के रूप में काम करता था। धनंजय मंगलवार की रात विकास के साथ ट्रक लेकर दुर्गापुर जा रहा था।

      बताया गया कि रात करीब 1:00 बजे के आसपास दोनों में धनंजय की पत्नी को लेकर बहस छिड़ी। धनंजय को इस बात पर आपत्ति थी कि उसका खलासी विकास मोबाइल पर उसकी पत्नी से क्यों बात करता है।

      इसी बात पर दोनों में विवाद बढ़ गया और गुस्से में आकर धनंजय यादव ने अपने खलासी विकास यादव का गुप्तांग ही काट दिया और उसे नीचे सुनसान सड़क पर उतार कर खुद चलता बना। यह घटना भागलपुर- दुमका मुख्य मार्ग पर रजौन प्रखंड के टेकनी गांव के समीप हुई।

      कहते हैं कि विकास जख्मी हालत में वहीं रोड पर पड़ा था जिसे वहां से गुजर रहे किसी अनजान शख्स ने मदद पहुंचाई। विकास से मोबाइल नंबर लेकर उसके घर वालों को सूचना दी।

      उसके बाद परिजन वहां पहुंचे और विकास को स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां से गंभीर हालत में उसे भागलपुर रेफर कर दिया गया। विकास का इलाज फ़िलहाल भागलपुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में चल रहा है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!