पंचायती राज्य मंत्री की भाभी हार गई मुखिया चुनाव, किरण चौधरी ने चटाई धूल

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार में पंचायत चुनाव की जीत बड़ी टेढ़ी खीर होती है। इसमें न सीएम का चेहरा काम आती है और न ही पीएम का। नीतीश-मोदी सरीखे चेहरे भी किसी को नहीं चमका पाते। आज बिहार में 11 चरणों में हो रहे पंचायत चुनाव के पहले चरण की काउंटिंग हो रही है।

The post पंचायती राज्य मंत्री की भाभी हार गई मुखिया चुनाव, किरण चौधरी ने चटाई धूल first appeared on Expert media news.

 
पंचायती राज्य मंत्री की भाभी हार गई मुखिया चुनाव, किरण चौधरी ने चटाई धूल

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार में पंचायत चुनाव की जीत बड़ी टेढ़ी खीर होती है। इसमें न सीएम का चेहरा काम आती है और न ही पीएम का। नीतीश-मोदी सरीखे चेहरे भी किसी को नहीं चमका पाते।

आज बिहार में 11 चरणों में हो रहे पंचायत चुनाव के पहले चरण की काउंटिंग हो रही है। इस दौरान एक बड़ी चौंकाने वाली खबर है कि मुंगेर जिले में बिहार सरकार में पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी की भाभी चुनाव हार गईं हैं।

मुंगेर जिले के तारापुर प्रखंड के मानिकपुर पंचायत से पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी की भाभी मीना देवी ने मुखिया चुनाव लड़ा था। इसमें उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा। उन्‍हें हराकर किरण चौधरी दूसरी बार मुखिया निर्वाचित हुईं हैं।

मीना देवी पंचायत चुनाव में धूल चटाने वाली महिला किरण चौधरी कोई और नहीं दिवंगत विधायक मेवालाल चौधरी के चचेरे भाई की पत्नी हैं। किरण चौधरी ने जीत हासिल कर मुखिया के पद पर अपना कब्ज़ा बरकरार रखा है।

 

चमचागिरी की हद, सिविल सर्जन ने छोटे उम्र के मंत्री का यूं पैर छूकर किया स्वागत

यहाँ शीर्ष भाजपाईयों ने पं. उपाध्याय की जगह मना दी डॉ. मुखर्जी की जयंती !

बिहार में बड़ा हादसा, नदी में डूबी नाव, 20 लापता, अब तक मिले 6 शव

सीएम के गृह जिला में सूदखोरों ने पीट-पीटकर ली महादलित की जान, घर को भी फूंका

मुखिया प्रत्याशी का प्रचार कर रहे 7 लोगों को बोलेरो ने कुचला, 3 की मौत

 

<p>The post पंचायती राज्य मंत्री की भाभी हार गई मुखिया चुनाव, किरण चौधरी ने चटाई धूल first appeared on Expert media news.</p>