Thursday, September 16, 2021
26.1 C
New Delhi
अन्य

    शर्मनाकः छात्रा संग गैंगरेप, दरिंदों ने खुद वीडियो बना किया वायरल, पंचायत ने किया 2 लाख में सौदा !

    इस वारदात की सूचना मिलते ही कुछ छुटभैये जनप्रतिनि-नेताओं ने मामले को रफा-दफा करने के लिए पंचायत लगाई और आरोपी सूरज से जुर्माना के तौर पर 2 लाख रुपए देने और वीडियो डिलीट करने को कहा गया। उसने इससे साफ इनकार कर दिया

    एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क डेस्क। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

    शर्मनाक बात तो यह है कि इस जघन्य वारदात को लेकर स्थानीय छुटभैये जनप्रतिनिधियों-नेताओं ने बाजाप्ता पंचायत लगाकर पीड़ित युवती के संग हुई दरींदगी की कीमत दो लाख रुपए तय कर मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया।

    खबर है कि मुशहरी थाना क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय इंटर की छात्रा के साथ 7 अप्रैल की रात 11 बजे तिरहुत नहर पर 2 युवकों ने गैंगरेप किया और इस दौरान तीसरे युवक ने वीडियो बनाया।

    इसके बाद बदमाशों ने उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर छात्रा को ब्लैकमेल करने लगे। विरोध करने पर बीते बुधवार को उस वीडियो को वायरल भी कर दिया। छात्रा ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी।

    पीड़िता ने बताया कि वह जब घर से शौच के लिए निकली थी तो पहले से घात लगाए बेडोलिया का सूरज कुमार, बेला का ज्योति कुमार व प्रह्लादपुर पंचायत के एक और युवक ने उसे अगवा कर लिया और घटना को अंजाम दिया।

    बताया जाता है कि पीड़िता की जानकारी पर बीते गुरुवार को घटना में शामिल आरोपी सूरज को पीड़िता के परिजनों ने पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी।

    लेकिन इसकी सूचना मिलते ही कुछ छुटभैये जनप्रतिनि-नेताओं ने मामले को रफा-दफा करने के लिए पंचायत की। आरोपी सूरज से जुर्माना के तौर पर 2 लाख रुपए देने और वीडियो डिलीट करने को कहा गया। उसने इससे साफ इनकार कर दिया।

    इसी बीच सूचना मिलने पर मुशहरी पुलिस ने गुरुवार की देर रात करीब 10 बजे तिरहुत नहर स्थित भूखंड में पहुंची और आरोपी सूरज को गिरफ्तार कर लिया और ईलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया।

    शुक्रवार को मुशहरी थाना के अवर निरीक्षक माहेश्वरी मंडल ने पीड़ित छात्रा को महिला थाना ले जाकर बयान दर्ज करवाया। बाद में सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करवाई गई। पुलिस ने मामले में सूरज व ज्योति पर एफआईआर दर्ज की है।

    इधर, सकरा थाना के सर्किल इंस्पेक्टर राकेश कुमार व मुशहरी थाना के दारोगा ने पीड़ित के घर पर जाकर मामले की जांच की। परिजनों व गांव वालों से पूछताछ की। घटना से जुड़े वीडियो वायरल होने के बाद आरोपियों को बचाने के लिए हुई पंचायत के स्थल का भी जायजा लिया।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    EMN Video News _You tube
    Video thumbnail
    पिटाई के विरोध में धरना पर बैठे सरायकेला के पत्रकार
    03:03
    Video thumbnail
    देखिए वीडियोः इसलामपुर में खाद की किल्लत पर किसानों का बवाल, पुलिस को पीटा
    02:55
    Video thumbnail
    देखिए वायरल वीडियोः खाद की किल्लत से भड़के किसान, सड़क जामकर पुलिस को जमकर पीटा
    00:19
    Video thumbnail
    नालंदा पंचायत चुनाव 2021ः पुनः बनेगे थरथरी प्रखंड प्रमुख
    02:18
    Video thumbnail
    पंचायत चुनाव प्रक्रिया की भेड़ियाधसान भीड़ में पुलिस-प्रशासन भी नंगा
    04:00
    Video thumbnail
    नगरनौसाः वीडियो एलबम के गानों की शूटिंग देखने को उमड़ी भीड़
    04:19
    Video thumbnail
    बिहारः देखिए सनसनीखेज वीडियो- 'नाव पर सवार शिक्षा'- कैसे मिसाल बने नाविक शिक्षक
    07:10
    Video thumbnail
    बिहार के नवादा में देखिए तालिबानी राज, वीडियो वायरल
    03:53
    Video thumbnail
    हेमंत सोरेन की जगह गीता कोड़ा बनेंगी झारखंड की सीएम !
    04:06
    Video thumbnail
    फ्री पेट्रोल के लिए आपस में भिड़े भाजपाई, मची भगदड़
    00:18