कांग्रेस ने बिहार विधानसभा उपचुनाव में तेजस्वी के खिलाफ कन्हैया को उतारा

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क डेस्क। बिहार की भविष्यगत राजनीति में तारापुर और कुशेश्वरस्थान उप विधानसभा चुनाव कई मायनों में अहम माने जा रहे हैं। एक ओर जहाँ सत्तासीन भाजपा-जदयू गठबंधन के साख का सवाल है, वहीं राजद-कांग्रेस की नीजि संभावना भी तलाशती दिख रही है। लेकिन इस चुनाव में सबसे अधिक देखने वाली बात होगी

The post कांग्रेस ने बिहार विधानसभा उपचुनाव में तेजस्वी के खिलाफ कन्हैया को उतारा first appeared on Expert media news.

 
कांग्रेस ने बिहार विधानसभा उपचुनाव में तेजस्वी के खिलाफ कन्हैया को उतारा

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क डेस्क। बिहार की भविष्यगत राजनीति में तारापुर और कुशेश्वरस्थान उप विधानसभा चुनाव कई मायनों में अहम माने जा रहे हैं। एक ओर जहाँ सत्तासीन भाजपा-जदयू गठबंधन के साख का सवाल है, वहीं राजद-कांग्रेस की नीजि संभावना भी तलाशती दिख रही है।

कांग्रेस ने बिहार विधानसभा उपचुनाव में तेजस्वी के खिलाफ कन्हैया को उतारालेकिन इस चुनाव में सबसे अधिक देखने वाली बात होगी कि भाजपा विरोधी दो युवा तुर्क नेता आमने-सामने होंगे और अपनी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में परस्पर कितने आक्रामक तेवर अपना पाएंगे।

इसी बीच आज दोनों विधानसभा के उप चुनाव में अकेले मैदान में उतरी कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में हाल ही में कांग्रेस में शामिल होने वाले कन्हैया कुमार का नाम भी शामिल है।

हालांकि, वामपंथी विचारधारा त्याग जब कन्हैया कुमार अचानक कांग्रेस में शामिल हुए, तबसे ही तेजस्वी यादव के साथ टक्कराव होने की खबरें सुर्खियाँ बनने लगी। वैसे ही अब वे  उपचुनाव में दोनों एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे।

कांग्रेस की अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवानी को भी शामिल किया है, जो बिहार की राजनीति में पहली बार सत्तारुढ़ दलों के साथ उनके प्रमुख विरोधी राजद पर भी निशाना साधेगें।

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';

हालांकि कांग्रेस की स्टार लिस्ट में पूर्व स्पीकर मीरा कुमार, सिने स्टार शत्रुघ्न सिन्हा, तारिक अनवर, भक्त चरण दास, मदन मोहन झा, अजीत शर्मा निखिल कुमार, सांसद अखिलेश सिंह, डॉ अनिल शर्मा जैसे बड़े-बड़े नेताओं के नाम भी शामिल हैं।

 

बैंककर्मी की चाकू गोदकर दिनदहाड़े हत्या, शादीशुदा महिला संग प्रेम पड़ा महंगा

नालंदा में 4 सहेली तो बेगूसराय में 4 दोस्त एक साथ नदी में डूबे, मौत से मचा कोहराम

सिसकती बच्चियाँ: प्रदेश में CWC नहीं, JJB और SCRPC समेत महिला आयोग भी पंगु

अब इस पूर्व IPS ने CBI से CM नीतीश को गिरफ्तार करने की माँग की ,जानें क्यों?

अब ज्ञान का आंकलन के लिए दो बार होगी सीबीएसई बोर्ड परीक्षा, जानें क्या है सरकार का प्लान

<p>The post कांग्रेस ने बिहार विधानसभा उपचुनाव में तेजस्वी के खिलाफ कन्हैया को उतारा first appeared on Expert media news.</p>