अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      खबर का असरः उपायुक्त ने भू-माफियाओं पर दी सख्त कार्रवाई के संकेत

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क डेस्क। झारखंड प्रदेश के सरायकेला-खरसावां जिला में एक्सपर्ट मीडिया न्यूज़ नेटवर्क की खबर का एक बार फिर बड़ा असर हुआ है।

      जमीन माफियाओं द्वारा सरकारी जमीन के लूट की खबर प्रकाशित होने के बाद जिले के उपायुक्त अरवा राजकमल ने सरकारी जमीन की खरीद-फरोख्त करने वाले भू-माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने के संकेत दिए हैं।

      With the nexus of police administration land mafia looted the land till the government school pond 111उन्होंने बताया कि उन्हें मीडिया के माध्यम से जिले में बड़े पैमाने पर सरकारी जमीन की खरीद-फरोख्त किए जाने की जानकारी मिली।

      खासकर आरआईटी थाना क्षेत्र के वास्तु विहार के समीप मोती नगर और साईं कॉलोनी में हुए सरकारी जमीन की खरीद-फरोख्त मामले पर उन्होंने एसडीओ और सीओ से रिपोर्ट तलब किए जाने की बात कही है।

      उन्होंने कहा कि सरकारी जमीन पर अवैध रूप से बनाए गए पक्के कंस्ट्रक्शंस करने वालों को नोटिस कर दिया गया है। जवाब आने तक प्रतीक्षा की जा रही है।

      वहीं उपायुक्त ने अर्धनिर्मित कंस्ट्रक्शन तोड़े जाने की बात की और सख्त लहजे में कहा कि सरकारी जमीन की खरीद-फरोख्त में जो भी भूमाफिया शामिल हैं, उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उनके चिन्ही करण का काम भी शुरू कर दिया गया है।

      उन्होंने जिले में सरकारी जमीन की खरीद-फरोख्त करने वाले भू माफियाओं को सख्त चेतावनी देते हुए कहा है कि जल्द से जल्द इस कारोबार को छोड़ दे अन्यथा किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!