अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      दरिंदगी: लॉकडाउन में 9 बदमाश दोस्तों ने नाबालिग छात्रा संग किया गैंगरेप

      कोरोना को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है। सरकार और प्रशासन पूरी तरह लॉकडाउन को सफल बनाने में लगी हुई है। इस बीच दुमका के एसपी कॉलेज की एक 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज मामला सामने आई है। इस जघन्य वारदात को 9 बदमाश युवको ने अंजाम दिया है, जो आपसे में दोस्त बताए जाते हैं…”

      रांची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। खबर है कि नाबालिग पीड़िता गोपीकांदर पुलिस स्टेशन के जंगली इलाके की रहने वाली है। वह 24 मार्च को अपनी एक सहेली के साथ उसकी स्कूटी से अपने घर वापस लौट रही थी।

      दरअसल, वह जिस प्राइवेट हॉस्टल में रह रही थी वो लॉकडाउन की वजह से बंद हो गया था। इस कारण वो अपने दोस्त के साथ अपने घर लौट रही थी। पीड़ित लड़की को उसकी सहेली ने करुडीह मोड़ पर उतार दिया था और पाकुड़ में अपने घर के लिए निकल गई।

      उसके बाद पीड़िता ने अपने पिता को फोन किया और करुडीह से उसे ले जाने के लिए कहा। लेकिन जब काफी देर तक उसके पिता उसे लेने नहीं आ पाए तो उसने अपने एक दोस्त विकी हंसदा को उसे ले जाने के लिए फोन किया।

      पीड़िता से उसने अपनी कुछ दूरी बनाकर अपने दोस्तों को बुलाया और फिर सब मिलकर कर पीड़िता के साथ गैंग रेप किया। इसके बाद वे सभी पीड़िता को जंगल में ही अकेले छोड़कर फरार हो गए।

      घटना के काफी देर बाद जब पीड़िता को होश आया था वह पास के गांव वालों की मदद से थाना पहुंचकर पूरे मामले की शिकायत की। पुलिस आरोपी को खोज रही है, लेकिन सभी फरार हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!