नालंदा में अपराधी बेखौफ, चंडी हल्के में 24 घंटे के दौरान 3 को गोली मारी

0
545

लॉकडाउन अवधि में भी बिहार में अपराध की घटनाओं में तेजी से इजाफा हो रहा है…

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क।  ताजा मामला सीएम नीतीश कुमार के गृह जिला नालन्दा से जुड़ा है, जहां जिले के चण्डी थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांवो में 24 घण्टे के दौरान तीन लोगों को गोली मार दी गई है।

गोलीबारी की घटना में जख्मी हुए सभी लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया गया, जहां सभी लोगों को इलाज किया जा रहा है।

पहली घटना चण्डी थाना क्षेत्र के गोपी विगहा गांव की है, जहां शादी समारोह के दौरान मंडप कार्यक्रम चल रहा था।

इसी दौरान शादी में निमंत्रण देने को लेकर भूषण प्रसाद का राजेश प्रसाद के साथ विवाद हो गया, जिसमें राजेश प्रसाद और कौशलेंद्र प्रसाद ने दो लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया।

घटना के बाद घायल भूषण प्रसाद, मधुसुदन प्रसाद को इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। घटना के वाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दूसरी घटना चण्डी थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में घटी है जहां बीती रात आपसी विवाद को लेकर हुई गोलीबारी की एक बुजुर्ग को गोली लग गयी, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया।

उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया गया। गोली शरीर के पिछले हिस्से पीठ में लगी है। घटना उस समय घटी जब बुजुर्ग सुरेश गोप अपने घर के दरवाजे पर बैठकर खाना खा रहे थे।

तभी गांव के ही मदन गोप अपने सहयोगी के साथ पहुंचा और गोलीबारी कर दी, जिसमें वो घायल हो गया जबकि उसके परिजन बाल-बाल बच गए।

घटना के बाद स्थानीय थाना में सभी आरोपियों खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। (इनपुटः न्यूज18/अभिषेक)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here