सीएम नीतीश के नालंदा में उपद्रवियों का राज, संविधान निर्माता की प्रतिमा का सिर काटा

बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में असमाजिक तत्वों का राज है। उनके शासनिक नुमाइंदें सिर्फ नौकरी कर रहे हैं। उन्हें समाज में अमन चैन बहाल रखने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखती है। तभी तो उपद्रवियों का तांडव दूसरी रात भी जारी रहा और भारतीय संविधान

The post सीएम नीतीश के नालंदा में उपद्रवियों का राज, संविधान निर्माता की प्रतिमा का सिर काटा first appeared on Expert media news.

 
सीएम नीतीश के नालंदा में उपद्रवियों का राज, संविधान निर्माता की प्रतिमा का सिर काटा

बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में असमाजिक तत्वों का राज है। उनके शासनिक नुमाइंदें सिर्फ नौकरी कर रहे हैं। उन्हें समाज में अमन चैन बहाल रखने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखती है।

सीएम नीतीश के नालंदा में उपद्रवियों का राज, संविधान निर्माता की प्रतिमा का सिर काटातभी तो उपद्रवियों का तांडव दूसरी रात भी जारी रहा और भारतीय संविधान निर्माता बाबा साहेब भीमराव अम्बेदकर की आदमकद प्रतिमा का सिर कलम कर दिया और कोई कार्रवाई नहीं हो पा रही है।

खबरों के मुताबिक इसलामपुर प्रखंड क्षेत्र में पंचायत चुनाव संपन्न होते ही असमाजिक तत्व उपद्रव मचा रहे हैं और पुलिस-प्रसाशन के नुमाइंदे महज खानापूर्ति करने में जुटे हैं।

इसी का नतीजा है कि इसलामपुर थाना के वरडीह गाँव में बीते दिन असमाजिक तत्वों ने जहाँ संविधान निर्माता बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अम्बेदकर की प्रतिमा स्थान की चहरदीवारी तोड़ी गई थी, वहीं बीती रात उनके प्रतिमा का सिर कलम कर दिया गया और बाबा साहेब की संविधान की शपथ खाने वाले सरकारी अमला हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';

सीएम नीतीश के नालंदा में उपद्रवियों का राज, संविधान निर्माता की प्रतिमा का सिर काटाग्रमीणों के अनुसार वरडीह गांव में एक बरगद के पेड़ के नीचे चबूतरापर कुछ वर्ष पहले सरकारी जमीन में लोगों के द्वारा डा. भीम रॉव अम्वेदकर साहब की आदमकद प्रतिमा स्थापित किया गया था। इसके आस पास अन्य देवताओं की प्रतिमा भी स्थापित इस स्थल के चारो ओर ईंट से  पक्की घेराबंदी कर दी गई थी।

ग्रामीणों के अनुसार बीते परसों रात असमाजिक तत्वों ने पहले उस घेराबंदी को तोड़ दिया। उसके बाद बीती रात संविधान निर्माता बाबा साहेब भीमराव अम्बेदकर की आदमकद प्रतिमा को भी तोड़ दिया। उनकी प्रतिमा का सर कलम कर दिया गया।

इस घटना के बाद लोगों में भारी रोष देखा जा रहा है। वहीं, पुलिस-प्रशासन और स्थानीय जनप्रतिनिधि सिर्फ खानापूर्ति करने में जुटे हैं। यह मामला कभी भी विस्फोटक रुप ले सकता है।

 

पुलिस टीम और मुखिया समर्थकों में मुठभेढ़, 4 को गोली लगी, 1 की मौत, थानेदार का सिर फटा, इंस्पेक्टर गंभीर

कोलकाता में सजायाफ्ता 9 आतंकियों की पटना स्पेशल कोर्ट में पेशी, NIA ने माँगी रिमांड

औरंगाबाद में यूं फेंका मिला फुलवारीशरीफ से चोरी ATM का खाली बक्सा, 21 लाख रुपए गायब

ADJ उत्तम आनंद मौत मामले में CBI की चार्जशीट पर HC हुआ नाराज

9 नवंबर को पद्मश्री से विभूषित होंगी छुटनी महतो, जानें कौन हैं झारखंड की यह शान

 

<p>The post सीएम नीतीश के नालंदा में उपद्रवियों का राज, संविधान निर्माता की प्रतिमा का सिर काटा first appeared on Expert media news.</p>