थाना परिसर में जोरदार धमाका, 4 चौकीदार और 1 कांस्टेबल जख्मी

पलामू (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। पलामू जिले के चैनपुर थाना परिसर में आज रविवार की शाम सफाई के दौरान जोरदार धमाका हुआ। इस घटना में चार चौकीदार एक जवान सहित पांच जख्मी हो गए। सभी को इलाज के लिए मेदनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें एक चौकीदार की हालत गंभीर

The post थाना परिसर में जोरदार धमाका, 4 चौकीदार और 1 कांस्टेबल जख्मी first appeared on Expert media news.

 
थाना परिसर में जोरदार धमाका, 4 चौकीदार और 1 कांस्टेबल जख्मी

पलामू (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। पलामू जिले के चैनपुर थाना परिसर में आज रविवार की शाम सफाई के दौरान जोरदार धमाका हुआ। इस घटना में चार चौकीदार एक जवान सहित पांच जख्मी हो गए।

थाना परिसर में जोरदार धमाका, 4 चौकीदार और 1 कांस्टेबल जख्मीसभी को इलाज के लिए मेदनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें एक चौकीदार की हालत गंभीर बताई गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

जिले के एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि थाना परिसर में सफाई के दौरान बोतल फटने से चौकीदार सहित कुछ लोग जख्मी हो गए हैं।

उन्होंने विस्फोट में बम होने के मामले में जांच के बाद पुख्ता जानकारी देने की बात कही है। उन्होंने कहा कि जख्मी चौकीदार एवं अन्य को इलाज के लिए एमएमसीएच में लाया गया है। जांच की जा रही है।

खबरों के मुताबिक थाना परिसर में चौकीदार, जवान सहित अन्य लोग सफाई कार्य में लगे हुए थे। इसी क्रम में अचानक जोरदार धमाका हुआ। आवाज सुनकर अगल बगल के लोग सन्न रह गए।

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';

आनन-फानन में थाना प्रभारी और अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और जख्मी चौकीदार सहित अन्य को इलाज के लिए मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेजा। थाना प्रभारी उदय कुमार गुप्ता दल बल के साथ अस्पताल पहुंचे।

विस्फोट इतना जोरदार था कि थाना से सटे अगल-बगल के घरों में भी इसका असर महसूस किया गया। थाना की दीवार से सटे घरों अचानक ब्लास्ट होने से मलबा उनके आंगन में आकर गिरा। लोग हक्के-बक्के रह गए। उसके बाद थाना परिसर से चीखने चिल्लाने की आवाज आने लगी।

आशंका है कि कूड़े की ढेर में बम जैसा विस्फोटक पड़ा हुआ था। कर्मियों ने जब आस-पास सफाई करने के बाद उसमें आग लगाई तो वह फट गया। विस्फोट के बाद मौके पर चारों तरफ मलबा बिखरा नजर आया।

थाना भवन की छत का कुछ मलबा भी टूट कर नीचे गिरा। घटना के बाद थाना परिसर में कुछ देर तक अफरा-तफरी का माहौल भी रहा।

खबरों के मुताबिक हर थाना दिवस पर चैनपुर थाना परिसर में सफाई की जाती है। आज रविवार को भी सफाई की जा रही थी। लेकिन जैसे ही कूड़े को जमा कर उसमें आग लगाई गई कि अचानक विस्फोट हुआ।

जिससे कूड़े के पास सट कर खड़े चौकीदार नंदू मांझी, फेंकन मांझी, संतोष मांझी और मनोज कुमार एवं कॉन्स्टेबल सुबोध कुमार जख्मी हो गए। इसमें पूर्वडीहा के चौकीदार नंदू मांझी को ज्यादा नुकसान पहुंचा है। उसके शरीर में जहां-तहां छर्रे घुस गए हैं।

<p>The post थाना परिसर में जोरदार धमाका, 4 चौकीदार और 1 कांस्टेबल जख्मी first appeared on Expert media news.</p>