समस्तीपुरः जहरीली शराब से मौत का सिलसिला जारी, 8 की गई जान

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार के कई जिलों में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। बीते दिनों समस्तीपुर के पटोरी थाना क्षेत्र में आधा दर्जन से अधिक लोगों की मौत के बाद अब सरायरंजन थाना क्षेत्र के नरघोघी खैरबन टोल गांव से मौत की खबर आयी है। जहरीली शराब

The post समस्तीपुरः जहरीली शराब से मौत का सिलसिला जारी, 8 की गई जान first appeared on Expert media news.

 
समस्तीपुरः जहरीली शराब से मौत का सिलसिला जारी, 8 की गई जान

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क।  बिहार के कई जिलों में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

बीते दिनों  समस्तीपुर के पटोरी थाना क्षेत्र में आधा दर्जन से अधिक लोगों की मौत के बाद अब सरायरंजन थाना क्षेत्र के नरघोघी खैरबन टोल गांव से मौत की खबर आयी है।

जहरीली शराब पीने से एक युवक की मौत की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक की पहचान चंदन कुमार के रूप में हुई है।

बताया जा रहा कि उसने 10 नवंबर को दोस्तों के साथ शराब पी थी। मामला सरायरंजन थाना इलाके के नरघोंघी खैरवन टोल का है। इसी के साथ जिले में शराब से मौत का आंकड़ा 8 पहुंच गया है।

वहीं, सरायरंजन थाना क्षेत्र के नरघोघी खैरबन टोल निवासी विनोद राय के पुत्र पंकज कुमार को गंभीर हालत में डीएमसीएच रेफर किया गया है। तीसरे युवक की तलाश अभी भी जारी है।

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';

जहरीली शराब से मौत का आंकड़ा जिले भर सहित पूरे बिहार में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। एक और जिला प्रशासन शराब माफियाओं की गिरफ्तारी में जुटा है, वहीं दूसरी तरफ शराब माफियाओं की खेती फल-फूल रही है।

मौत की सूचना पर वह इसकी सूचना के बाद अंचल अधिकारी एवं नगर थानाध्यक्ष पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। अपनी निगरानी में शव का पोस्टमार्टम कराया। साथ ही मृत युवक के शरीर के एक हिस्से को जांच के लिए पटना लैब भेजा गया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा। पोस्टमार्टम के बाद युवक के शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

<p>The post समस्तीपुरः जहरीली शराब से मौत का सिलसिला जारी, 8 की गई जान first appeared on Expert media news.</p>