सीएम नीतीश के नालंदा में गैंगरेप मामले में 5 बदमाशों पर एफआइआर

बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले में बदमाशों के राज पर पुलिस-प्रशासन अंकुश लगाने में पुलिस पूर्णतः विफल साबित है। खबरों के मुताबिक चंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत सरमेरा-बिहटा फोरलेन एसएच- 78 पर चंडीडीह गाँव के पास मंगलवार की देर शाम एक युवती संग गैंगरेप की वारदात को अंजाम

The post सीएम नीतीश के नालंदा में गैंगरेप मामले में 5 बदमाशों पर एफआइआर first appeared on Expert media news.

 
सीएम नीतीश के नालंदा में गैंगरेप मामले में 5 बदमाशों पर एफआइआर

बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले में बदमाशों के राज पर पुलिस-प्रशासन अंकुश लगाने में पुलिस पूर्णतः विफल साबित है।

खबरों के मुताबिक चंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत सरमेरा-बिहटा फोरलेन एसएच- 78 पर चंडीडीह गाँव के पास मंगलवार की देर शाम एक युवती संग गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है।

खबरों के अनुसार थरथरी थाना क्षेत्र के एक गाँव की रहने वाली युवती घर से छठ का प्रसाद खाने की बात बोल अपने प्रेमी संग चंड़ी डीह गाँव के पास एसएच-78 किनारे प्रेमालाप कर रही थी कि उसी बीच 5 की संख्या में बदमाश आए और प्रेमी को मारपीट कर भगा दिया। उसके बाद युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

खबरों की मानें तो बदमाशों ने गैंगरेप की वीडियो भी बना लिया और युवती को चेतावनी दी की कि यह किसी को कुछ बताया तो अश्लील वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। विश्वस्त सूत्रों के अनुसार एक बदमाश ने उस वीडियो को वायरल भी कर दिया गया है। जिसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';

इस वारदात की सूचना मिलते ही चंडी पुलिस ने घंटा भर बादपीड़िता को चंडीडीह गांव के पास खेत से अस्त-व्यस्त हालत में बरामद किया। युवती की हालत देखकर ही पता चला कि उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है।

पीड़िता की मां के अनुसार उनकी पुत्री छठ का प्रसाद खाने घर से निकली थी। रात के लगभग नौ बजे चंडी थाना से फोन आया कि उनकी बच्ची चंडी थाना में है।

इसके बाद जब वह थाना पहुंची तो बच्ची ने बताया कि गांव का एक युवक बाइक से चंडी घुमाने की बात कहकर ले गया था। दोनों शाम के करीब सात बजे सरमेरा-बिहटा पथ के बगल में चंडीडीह के पास गलत हरकत करने लगे थे।

इसी बीच चार बदमाशों ने साथ रहे युवक को मारपीट कर भगा दिया और किशोरी को अगवा कर हाईवे किनारे खेत की तरफ ले गया। इनमें से दो बदमाशों ने गलत हरकत किया। पुलिस की गाड़ी देखते सभी भाग निकले। एक घंटे के बाद युवती को पुलिस ने बरामद किया।

इस मामले पर युवती का बयान लेने के बाद 3 नामजद व 2 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चंडी थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। वारदात के 3 दिन बाद भी किसी की गिरफ्तारी की कोई सूचना नहीं है।

 

 

<p>The post सीएम नीतीश के नालंदा में गैंगरेप मामले में 5 बदमाशों पर एफआइआर first appeared on Expert media news.</p>