जहरीली शराब से हुई मौतों पर मंत्री जनक राम का बड़ा बेतुका बयान, कहा…

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार में जहरीली शराब से निरंतर हो रही अकाल मौतों पर बिहार में पदस्थ जदयू-भाजपा नीत नीतीश सरकार के मंत्री जनक राम ने बड़ा बेतुका बयान दिया है। खबरों के मुताबिक मंत्री ने कहा है कि उनका गठबंधन कुशेश्वरस्थान और तारापुर उपचुनाव जीत गया है इसलिए विपक्षियों ने लोगों को मारने

The post जहरीली शराब से हुई मौतों पर मंत्री जनक राम का बड़ा बेतुका बयान, कहा… first appeared on Expert media news.

 
जहरीली शराब से हुई मौतों पर मंत्री जनक राम का बड़ा बेतुका बयान, कहा…

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार में जहरीली शराब से निरंतर हो रही अकाल मौतों पर बिहार में पदस्थ जदयू-भाजपा नीत नीतीश सरकार के मंत्री जनक राम ने बड़ा बेतुका बयान दिया है।

खबरों के मुताबिक मंत्री ने कहा है कि उनका गठबंधन कुशेश्वरस्थान और तारापुर उपचुनाव जीत गया है इसलिए विपक्षियों ने लोगों को मारने की साजिश रच दी है।

उन्होंने आगे कहा कि जहरीली शराब पीकर मरने वाले सारे गरीब लोग हैं। बीमार हुए लोग भी गरीब तबके के ही हैं।

मंत्री ने कहा कि मौत का ये खेल विपक्षियों ने रच दिया है। वह भी इसलिए क्योंकि जेडीयू कुशेश्वरस्थान औऱ तारापुर का उपचुनाव जीत गया है।

मंत्री जनक राम ने मीडिया को बताया कि जहरीली शराब पीने से कम से कम सात लोगों की मौत हुई है। ये सरकार को बदनाम करने की साजिश रची गयी है। तारापुर औऱ कुशेश्वर स्थान में एनडीए की शानदार जीत के बाद ये साजिश रची गयी है।

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';

मंत्री ने अपनी मानसिक दिवालियापन उजागर करते हुए यह भी कहा कि विपक्षियों ने दीपावली और छठ के मौके पर इस तरह की घृणित साजिश रची है। सरकार ऐसे तत्वों से सख्ती से निपटेगी।”

<p>The post जहरीली शराब से हुई मौतों पर मंत्री जनक राम का बड़ा बेतुका बयान, कहा… first appeared on Expert media news.</p>