एसीबी डीआईजी की जाँच के बाद हमलावर दारोगा समेत 8-10 पुलिसकर्मियों पर एफआईआर

एक्सपर्ट मडिया न्यूज नेटवर्क डेस्क। झारखंड के गढ़वा जिले के रंका थाना में बीते कल शाम पलामू एसीबी टीम पर हमले में शामिल रंका थाना के दारोगा समेत 8-10 पुलिसकर्मियों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। यह प्राथमिकी एसीबी डीआईजी शैलेंद्र कुमार की करीब 4 घंटे तक पूरे मामले की जांच के बाद दर्ज हुई

The post एसीबी डीआईजी की जाँच के बाद हमलावर दारोगा समेत 8-10 पुलिसकर्मियों पर एफआईआर first appeared on Expert media news.

 
एसीबी डीआईजी की जाँच के बाद हमलावर दारोगा समेत 8-10 पुलिसकर्मियों पर एफआईआर

एक्सपर्ट मडिया न्यूज नेटवर्क डेस्क। झारखंड के गढ़वा जिले के रंका थाना में बीते कल शाम पलामू एसीबी टीम पर हमले में शामिल रंका थाना के दारोगा समेत 8-10 पुलिसकर्मियों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। यह प्राथमिकी एसीबी डीआईजी शैलेंद्र कुमार की करीब 4 घंटे तक पूरे मामले की जांच के बाद दर्ज हुई है।

एसीबी डीआईजी की जाँच के बाद हमलावर दारोगा समेत 8-10 पुलिसकर्मियों पर एफआईआरएसीबी डीआईजी ने मामले की जांच और पलामू एसीबी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद मेदिनीगर स्थित इकाई कार्यालय से बाहर निकले और कहा कि यह विभागीय मामला है। विभागीय जांच चल रही है। कुछ बताया नहीं जा सकता। इसके बाद दोपहर करीब 3 बजे डीआईजी जिला मुख्यालय से राँची के लिए निकल गए।

बता दें कि रंका थाना में रिश्वत लेने के आरोपी एएसआई कमलेश कुमार सिंह को पकड़ने के लिए बुधवार की शाम में एसीबी (एंटी करप्सन ब्यूरो) की टीम रंका थाना गयी थी। मारपीट के एक मामले में सुलह के लिए एएसआई कमलेश कुमार सिंह चौकीदार के माध्यम से 20 हजार रूपये घूस ले रहे थे।

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';

इसी बीच एसीबी के इंस्पेक्टर अजीत अरूण एक्का सहित अन्य कर्मियों ने चौकीदार और एएसआई को गिरफ्त में ले लिया था, लेकिन एसीबी इस्पेक्टर को पीटने के बाद आरोपी एएसआई वहां से भागने में सफल रहे।

मामले में आरोपी एएसआई सहित आठ से 10 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। इसमें कुछ नामजद तो कुछ अज्ञात हैं। ट्रेप में आए चौकीदार को न्यायिक हिरासत में भेज दी गई है।

 

<p>The post एसीबी डीआईजी की जाँच के बाद हमलावर दारोगा समेत 8-10 पुलिसकर्मियों पर एफआईआर first appeared on Expert media news.</p>