पटना के अमन होटल में शराब पार्टी करते भागलपुर के 4 युवक धराए

पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। राजधानी पटना के राजाबाजार इलाके में पुलिस होटल अमन में चल रही शराब पार्टी पर रेड कर 4 युवकों को पकड़ा है। ये युवक शादी समारोह में शामिल होने के लिए भागलपुर से पटना आए हुए थे। शादी समारोह में शामिल होने से लिए इस होटल में ठहरे हुए थे।

The post पटना के अमन होटल में शराब पार्टी करते भागलपुर के 4 युवक धराए first appeared on Expert media news.

 
पटना के अमन होटल में शराब पार्टी करते भागलपुर के 4 युवक धराए

पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। राजधानी पटना के राजाबाजार इलाके में पुलिस होटल अमन में चल रही शराब पार्टी पर रेड कर 4 युवकों को पकड़ा है। ये युवक शादी समारोह में शामिल होने के लिए भागलपुर से पटना आए हुए थे।

शादी समारोह में शामिल होने से लिए इस होटल में ठहरे हुए थे। चारों युवक को पुलिस ने एक साथ एक कमरे में शराब पार्टी करते पकड़ा है।पटना के अमन होटल में शराब पार्टी करते भागलपुर के 4 युवक धराए

खबरों के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि राजाबाजार स्थित होटल अमन में कुछ युवक शराब पार्टी कर रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी की।

एएसपी सचिवालय का काम्या मिश्रा के अनुसार पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची, तब होटल के एक कमरे से चार युवक शराब पीते पकड़े गए। पूरे होटल को सर्च किया जा रहा है।

फिलहाल पकड़े गये युवकों का ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच की जा रही है। इससे पता चल पाएगा कि युवकों ने शराब का सेवन किया है या नहीं। फिलहाल होटल के मालिक और कर्मचारियों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';

सबसे बड़ी बात यह है कि होटल में आखिर शराब कहाँ से आई। फिलहाल इस बात का पता अब तक नहीं चल पाया है। सभी बिन्दुओं की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

 

बर्थडे पार्टीः शराब, पिस्तौल और बार बाला डांस के बीच फायरिंग में युवक की मौत

हाईअलर्टः प्रशांत बोस को लेकर आज रात 12 बजे से माओवादियों का भारत बंद

ABVP ने मगध यूनिवर्सिटी के कुलपति का पुतला फूंका, उठाए सरकार-राजभवन पर सवाल

बिना सुनवाई 5 आरोपी को अग्रिम जमानत मामले में भागलपुर एडीजे-11 को शो कॉज

जज पर पुलिस हमलाः सीएम नीतीश कुमार के भ्रम को तोड़ती एक शर्मनाक वारदात

<p>The post पटना के अमन होटल में शराब पार्टी करते भागलपुर के 4 युवक धराए first appeared on Expert media news.</p>